trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11301151
Home >>Jhunjhunu

आतंकी हमले में घायल सतपाल के लिए दुआओं का दौर जारी, मां ने कहा-सांवरियां पर है पूरा विश्वास

आतंकी हमले में घायल सतपाल के लिए दुआओं का दौर जारी, मां ने कहा-सांवरियां पर है पूरा विश्वास 

Advertisement
आतंकी हमले में घायल सतपाल के लिए दुआओं का दौर जारी, मां ने कहा-सांवरियां पर है पूरा विश्वास
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 13, 2022, 08:03 PM IST

Surajgarh: तीन दिन पहले जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के परगल में भारतीय सेना की पोस्ट पर आतंकियों का हमला हुआ था, जिसमें बुहाना तहसील के हरियाणा बॉर्डर से सटे जैतपुर के रहने वाले हवलदार सतपाल घायल हो गए थे. उनकी गर्दन और सर में गोली लगी थी.

यह भी पढ़ें - पुलिस ने चोरी की वारदात का किया खुलासा, नशे के आदि एक चोर को किया गिरफ्तार

इस हमले के बाद सतपाल को जम्मू के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा हैं. वहीं गांव समेत पूरे जिले में सतपाल के स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की जा रही है. शनिवार को जैतपुर के सरकारी स्कूल में प्रिंसीपल सविता की अगुवाई में बच्चों ने सतपाल की सलामती के लिए प्रार्थना सभा रखी गई ताकि ईश्वर सतपाल को जल्द से जल्द ठीक कर दें. 

प्रिंसीपल सविता ने बताया कि स्कूल में हर बच्चा और स्टाफ सतपाल की सलामती को लेकर लगातार दुआ कर रहा है. इसी तरह गांव के रिटायर फौजी सूबेदार हरदयाल ने बताया कि गांव के लोगों ने मंदिरों में भी भगवान के आगे सतपाल के ठीक होने की अरदास की है. बेटे की सलामती को लेकर मां बादाम देवी ने बताया कि वह दिन-रात भगवान के आगे बैठकर अपने बेटे की सलामती की प्रार्थना कर रही है. उन्हें अपने सांवरियां पर पूरा विश्वास है.

आपको बता दें कि सतपाल 2002 में 11 राजरेफ में भर्ती हुए थे. उनके पिता हवलदार अंतरसिंह भी आर्मी में काम करते थे. वहीं बड़ा भाई नायक सूबेदार राजेश कुमार 2 राजरेफ में ऑन ड्यूटी है. इसी आतंकी हमले में झुंझुनूं का जवान सूबेदार राजेंद्र प्रसाद भांबू भी शहीद हो गया है. इसी तरह सतपाल ने भी आतंकियों से लोहा लेते हुए सर और गर्दन में गोलियां लगने के बाद भी कड़ा मुकाबला दिया. 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter: Sandeep Kedia

Read More
{}{}