trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11354844
Home >>Jhunjhunu

आरक्षण की मांग को लेकर उदयपुरवाटी में सैनी समाज के लोगों ने लगाया जाम, पुलिस डटी

सैनी समाज को अलग से आरक्षण की मांग अब मुखर होती जा रही है. गुरुवार को जहां जयपुर में आंदोलन कर रहे लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं शुक्रवार को इस गिरफ्तारी के विरोध और आरक्षण संबंधी मांग को लेकर झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में समाज के लोगों ने जाम लगा दिया. 

Advertisement
आरक्षण की मांग को लेकर उदयपुरवाटी में सैनी समाज के लोगों ने लगाया जाम, पुलिस डटी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 16, 2022, 11:59 PM IST

Jhunjhunu: प्रदेश में सैनी समाज को अलग से आरक्षण की मांग अब मुखर होती जा रही है. गुरुवार को जहां जयपुर में आंदोलन कर रहे लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं शुक्रवार को इस गिरफ्तारी के विरोध और आरक्षण संबंधी मांग को लेकर झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में समाज के लोगों ने जाम लगा दिया. दोपहर करीब दो बजे अचानक सैनी समाज के लोग उदयपुरवाटी के जयपुर-दिल्ली रोड पर भैरू घाट पहुंचे और सड़क के बीच धरना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें-जयपुर, जोधपुर, अजमेर के बिजली उपभोक्ताओं ने एडवांस बिल जमा ना किया तो कटेगा कनेक्शन

जिसके कारण वाहनों की आवाजाही भी रूक गई. यही नहीं, रास्ते में झाड़ियां और टायर आदि जलाकर विरोध प्रदर्शन किया और नारेबाजी की गई. इस मौके पर सैनी समाज के युवा कार्यकर्ता सुशील सैनी ने कहा कि कल जयपुर में शांतिपूर्ण ढंग से 11 सूत्रीय मांगों को लेकर सीपी सैनी के नेतृत्व में आंदोलन किया जा रहा था. जयपुर में पुलिस ने जबरन पहले तो समाज के लोगों पर लाठियां बरसाईं. फिर गिरफ्तार किया गया है. इसलिए जब तक सीपी सैनी को रिहा नहीं किया जाता. तब तक उदयपुरवाटी में जा नहीं खोला जाएगा. अभी तो शुरूआत उदयपुरवाटी से हुई है. यह आग पूरे राजस्थान में फैलेगी. पूरे राजस्थान को सैनी समाज जाम कर देगा. मौके पर नवलगढ़ डीएसपी सतपाल सिंह के नेतृत्व में उदयपुरवाटी और गुढ़ागौड़जी पुलिस के अलावा अतिरिक्त जाब्ता मौजूद है. 
Reporter- Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें- पानी पीने के लिए तालाब में उतरा युवक, पैर फिसलने से डूबा, चप्पलों से हुई पहचान

 चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग, गैराज का सामान और दो एक्टिवा खाक

Read More
{}{}