trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11439077
Home >>Jhunjhunu

नवलगढ़: सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा ने 1,100 दीपकों से की बाबा रामदेवजी की विशेष आरती

Nawalgarh News: झुंझुनूं के नवलगढ़ लोक देवता बाबा रामदेवजी के दरबार में सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा ने विशेष आरती की. इसके साथ ही उन्होंने यहां भंडारे का आयोजन किया. 

Advertisement
नवलगढ़: सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा ने 1,100 दीपकों से की बाबा रामदेवजी की विशेष आरती
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 13, 2022, 12:26 PM IST

Nawalgarh News, Jhunjhunu: झुंझुनूं के नवलगढ़ से विधायक एवं सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा की ओर से लोक देवता बाबा रामदेवजी के दरबार में भंडारे का आयोजन किया गया. रात को एक शाम- गौ माता के नाम कार्यक्रम के तहत संत समागम भी हुआ. रात तक हजारों श्रद्धालुओं ने बाबा का प्रसाद ग्रहण किया. इससे पहले सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा ने बाबा रामसा पीर के प्रसादी लगाकर भंडारे का शुभारंभ किया. 

इस दौरान डॉ. शर्मा ने परिवार सहित रामसा पीर की पूजा-अर्चना की और देश- प्रदेश में खुशहाली की कामना की है. शाम को मंदिर में 1,100 दीपकों के साथ विशेष आरती की गई. 

रात को संत समागम कार्यक्रम हुआ, जिसमें प्रकाशदास निवाई, रतिनाथ, शांतीनाथ सनवाली, चीमा बाबा फतेहपुर, सीतारामदास, अर्जुनदास बगड़, शिवनाथ, सांगलिया धूणी डीडवाना के गरीबदास, केशरदास, निश्चलदास, जीतनाथ, विकासनाथ, हेमंतदास, रामेश्वरनाथ सहित कई संतों ने देर रात तक भजनों की गंगा बहाई. इस मौके पर साधु- संतों का सम्मान भी किया. इस मौके पर भजनों के साथ-साथ देश भक्ति की गीत भी सुनाए. इस मौके पर हजारों श्रद्धालु मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ेंः नीमकाथाना: मांकडी फाटक के पास मिला आधा जला हुआ शव, CCTV खंगाल रही पुलिस

इस मौके पर विधायक पिता रामनिवास शास्त्री, दुर्गा देवी, डॉ. विनोद शर्मा, डॉ. राजपाल शर्मा, सुरेश शर्मा, देशराज शर्मा, प्रधान दिनेश सुण्डा, चेयरमैन शोयब खत्री, वाइस चेयरमैन कैलाश चोटिया, मुकुंदगढ़ पालिकाध्यक्ष मनीष चौधरी, मंडावा पालिकाध्यक्ष नरेश सोनी सहित कई लोग मौजूद थे. इस दौरान मंदिर की भव्य सजावट की गई. इसके अलावा रामदेवरा चौक की भव्य सजावट भी की गई. इस दौरान लोक देवता बाबा रामदेव मेले का सा नजारा नजर आया. 

Reporter- Sandeep Kedia 

Read More
{}{}