trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11357347
Home >>Jhunjhunu

Khetri: वन विभाग और पुलिस टीम ने जब्त किया कोयले से भरा ट्रक, कीमत 1 लाख से ज्यादा

चालक पिंटू के खिलाफ वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं ट्रक को रेंज कार्यालय में लाया गया है. कोयले की 140 बोरियों की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है.

Advertisement
Khetri: वन विभाग और पुलिस टीम ने जब्त किया कोयले से भरा ट्रक, कीमत 1 लाख से ज्यादा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 18, 2022, 08:35 PM IST

Khetri: झुंझुनूं के खेतड़ी में वन विभाग व पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कच्चे कोयले से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. रेंजर विजय फगेड़िया ने बताया कि मुखबिर के द्वारा सूचना मिली की कोयले से भरे एक ट्रक को हरियाणा की तरफ ले जाया जा रहा है. जिसको लेकर खेतड़ी थाना अधिकारी विनोद सांखला को मामले की जानकारी दी.

जिस पर दोनों अधिकारियों ने संयुक्त टीम गठित की खेतड़ी पुलिस थाने के सामने एक ट्रक को रुकवा कर तलाशी ली गई तो उसमें कच्चे कोयले की 140 बोरिया होना पाया गया. जिस पर चालक से गंभीरता से पूछताछ की गई तो चालक पिंटू पुत्र भंवर सिंह निवासी फतेहाबाद हरियाणा से पूछताछ में सामने आया कि वह पाली से कोयले भरकर हरियाणा के हिसार ले जा रहा था.

ये भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन पर शुरू हो रही धामकेदार सेल, मोबाइल के साथ अन्य चीजें सस्ती नहीं बहुत सस्ती मिलेंगी!

चालक पिंटू के खिलाफ वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं ट्रक को रेंज कार्यालय में लाया गया है. कोयले की 140 बोरियों की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है. कार्रवाई करने वाली टीम में वनपाल शाहरुख खान, सहायक वनपाल सत्यवान पूनियां, महिपाल सिंह रिणवां, भागीरथमल, रघुवीर सहित अन्य स्टाफ मौजूद रहा.

Reporter-Sandeep Kedia

Read More
{}{}