trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11355897
Home >>Jhunjhunu

Khetri: बिजली कर्मचारियों से मारपीट, बिजली चोरी की सूचना पर पहुंचे थे कर्मचारी

बिजली विभाग के कर्मचारियों ने शनिवार को थाने में पहुंचकर बिजली चोरी को रोकने गई टीम के साथ मारपीट करने के मामले में राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज करवाया है.

Advertisement
Khetri: बिजली कर्मचारियों से मारपीट, बिजली चोरी की सूचना पर पहुंचे थे कर्मचारी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 17, 2022, 07:35 PM IST

Khetri: झुंझुनूं के खेतड़ी थाना क्षेत्र के गागड़वास में बिजली चोरी रोकने गए बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना के विरोध में शनिवार को बिजली विभाग के कर्मचारियों ने थाने में पहुंचकर मारपीट की घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. खेतड़ी एईएन धर्मपाल वर्मा ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देश पर शुक्रवार रात करीब नौ बजे सतर्कता जांच की टीम के कर्मचारी हेमराज, योगेश, राजवीर के साथ राजोता पंचायत की ढाणी का गागड़वाली में जांच कर रहे थे. इस दौरान वहां बिजली चोरी पाई गई.

जिस पर वीसीआर भरकर जुर्माना लगाने की कार्रवाई की जा रही थी. इसी दौरान हरनाथ सिंह, अजीत सिंह, सुरेश, जितेंद्र व अन्य लोग वहां आए और कार्रवाई कर रहे कर्मचारियों से उलझने लगे. जब उन्होंने बिजली चोरी को लेकर कार्रवाई करने के लिए कहा तो उन्होंने उनके साथ हाथापाई कर मारपीट करना शुरू कर दिया. जिससे एईएन व उनकी टीम के कर्मचारियों को चोटें आई हैं. बिजली विभाग के कर्मचारियों ने शनिवार को थाने में पहुंचकर बिजली चोरी को रोकने गई टीम के साथ मारपीट करने के मामले में राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज करवाया है तथा पुलिस के अधिकारियों से मिलकर मारपीट करने वालों को तुरंत गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- पधारो म्हारे देस : राजस्थान में पर्यटन ऑफ सीजन की पुरानी धारणा बदली, 4 महीनों में नया रिकॉर्ड बना

बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि यदि पुलिस ने मामले में जल्द ही कोई कार्रवाई नहीं की गई तो बिजली विभाग के कर्मचारी आंदोलन की राह पर उतरेंगे तथा कार्य का बहिष्कार कर देंगे. इस मौके पर एईएन धर्मपाल वर्मा, जेईएन सतवीर सिंह, सुभाष चंद्र चेजारा, सुरेश सैनी, हेमराज, आनंद सैनी, राजेंद्र, सुरेश, राजू जाट, नरेश कुमार, योगेश, सुनील, सोमेश, रमाकांत सहित अनेक बिजली विभाग के कर्मचारी मौजूद थे.

Reporter- Sandeep Kedia

 

 

Read More
{}{}