trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11924029
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं- बिना Toll Tax चुकाए जा रहे थे तीन ट्रक, State GST team ने किया इंटरसेप्ट

Rajasthan Election news: राजस्थान में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर स्टेट जीएसटी की टीम भी पूरी सक्रिय हो चुका है. स्टेट जीएसटी की टीम आबकारी और परिवहन विभाग की टीमों के संयुक्त चैकिंग अभियान चलाए हुए है. इसी के चैकिंग अभियान के तहत तीन ट्रकों को कर चोरी की आशंका में इंटरसेप्ट किया गया है. 

Advertisement
झुंझुनूं- बिना Toll Tax चुकाए जा रहे थे तीन ट्रक, State GST team ने किया इंटरसेप्ट
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Oct 20, 2023, 05:50 PM IST

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर स्टेट जीएसटी की टीम भी पूरी सक्रिय है. स्टेट जीएसटी की टीम आबकारी और परिवहन विभाग की टीमों के संयुक्त चैकिंग अभियान चलाए हुए है. इसी के चैकिंग अभियान के तहत तीन ट्रकों को कर चोरी की आशंका में इंटरसेप्ट किया गया है. जिला नोडल अधिकारी प्रवर्तन डॉ. परवीन व राज्य कर अधिकारी अरूण गावड़िया ने बताया कि संयुक्त आयुक्त सुनिल मील के सुपरविजन में चल रहे अभियान के तहत उदयपुरवाटी बस स्टैंड पर कारी से श्रीमाधोपुर जा रहे मूंगफली के दो ट्रकों को रूकवाकर पड़ताल की गई तो चालकों के पास जरूरी कागजात तथा टैक्स का कोई भी दस्तावेज नहीं मिला. 

यह भी पढ़े- मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

जिस पर दोनों ट्रकों को इंटरसेप्ट करके उदयपुरवाटी थाने में खड़ा करवाया गया है. इसी तरह पिलानी—चिड़ावा बाईपास पर एक ट्रक को रूकवाकर देखा तो उसमें परचूनी और पान मसाला का सामान था. जो दिल्ली से आया था और सीकर जा रहा था. इस ट्रक के चालक के पास भी टैक्स से जुड़ी कोई भी रसीद व बिल आदि नहीं मिले. 

यह भी पढ़े- क्या आप बता सकते हैं, कि Miss World बनने वाली प्रतियोगी को इनाम में कितने रुपये मिलते हैं?

जिस पर इस ट्रक को इंटरसेप्ट करके कर भवन में खड़ा करवाया गया है. तीनों ट्रकों से करीब 35 लाख रूपए की कर वसूले जाने की संभावना विभाग को है.

यह भी पढ़े-  40 साल की भोजपुरी हीरोइन मोनालिसा ने पहना पिंक क्रॉप टॉप, अदाओं पर मर-मिटे लोग

Read More
{}{}