trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11796093
Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu: राजेंद्र गुढ़ा के करीबी उदयपुरवाटी नगर पालिका चेयरमैन रामनिवास सैनी को किया निलंबित

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से बड़ी खबर मिल रही है. गहलोत मंत्री परिषद से बर्खास्त मंत्री एवं उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बाद अब उनके समर्थकों पर सरकार की सर्जिकल स्ट्राइक शुरू हो गई है. पहली गाज उदयपुरवाटी नगरपालिका के चेयरमैन रामनिवास सैनी पर गिरी है.  

Advertisement
Jhunjhunu: राजेंद्र गुढ़ा के करीबी उदयपुरवाटी नगर पालिका चेयरमैन रामनिवास सैनी को किया निलंबित
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Jul 26, 2023, 12:53 AM IST

Jhunjhunu, Udaipurwati: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से बड़ी खबर मिल रही है. गहलोत मंत्री परिषद से बर्खास्त मंत्री एवं उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बाद अब उनके समर्थकों पर सरकार की सर्जिकल स्ट्राइक शुरू हो गई है. पहली गाज उदयपुरवाटी नगरपालिका के चेयरमैन रामनिवास सैनी पर गिरी है. जिन्हें स्वायत्त शासन विभाग ने मंगलवार को निलंबित कर दिया. डीएलबी डायरेक्टर हृदेश कुमार शर्मा ने एक आदेश जारी कर चेयरमैन रामनिवास सैनी को ना केवल चेयरमैन पद से बल्कि नगरपालिका के सदस्य पद से भी निलंबित कर दिया है. जिसके बाद चेयरमैन विरोधियों में खुशी का माहौल है. 

कांग्रेसियों में खुशी की लहर

कस्बे में निलंबन आदेश आने के बाद कांग्रेस पार्टी से वाइस चेयरमैन के प्रतिनिधि संजय खान, कांग्रेस पार्षद राधेश्याम रचेता तथा भाजपा पार्षद सीताराम जांगिड़ की अगुवाई में आतिशबाजी की गई और खुशियां मनाते हुए मिठाई बांटी गई. इस मौके पर कांग्रेस पार्षद राधेश्याम ने कहा कि उन्होंने और सभी कांग्रेस पार्षदों ने एक पढे लिखे व्यक्ति को चेयरमैन बनाया था. लेकिन जिस तरह से चेयरमैन बनते ही रामनिवास सैनी ने भ्रष्टाचार शुरू किया. उसके कारण एक लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी. पर अब सफलता मिलने पर खुशी है. 

लोगों ने गुढ़ा की कार्रवाई से जोड़कर देखा

इधर, राजनैतिक गलियारों में इस कार्रवाई को गुढ़ा की कार्रवाई से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि जिस मामले में चेयरमैन को निलंबित किया गया है. उस मामले की जांच काफी समय से चल रही थी. लेकिन वर्तमान घटनाक्रम के दौरान ही चेयरमैन पर कार्रवाई होने से सभी इसे गुढ़ा के बगावती कदम से जोड़कर देख रहे है.

ये भी पढ़ें...

अहमदाबाद में होटल फुल, इंडिया-PAK मैच देखने के लिए अस्पतालों में बेड बुक कर रहे लोग

Read More
{}{}