trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11596808
Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu News: गुढ़ागौड़जी पुलिस चौकी के पास चोरों ने किया हाथ साफ, व्यापारियों में आक्रोश

Jhunjhunu News: गुढ़ागौड़जी पुलिस चौकी के समीप चोरों ने एक मोटर वाइंडिंग की दुकान से 10 क्विंटल तांबा चोरी कर लिया. जिसको लेकर के व्यापारियों में आक्रोश है. व्यापारियों ने पुलिस परआरोप लगाते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है.

Advertisement
Jhunjhunu News: गुढ़ागौड़जी पुलिस चौकी के पास चोरों ने किया हाथ साफ, व्यापारियों में आक्रोश
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Mar 05, 2023, 11:37 AM IST

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में स्थित उबली का बालाजी चौकी से केवल 20 मीटर दूरी पर मोटर वाइंडिंग की दुकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. आक्रोशित व्यापारियों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है. मिली जानकारी के अनुसार उबली का बालाजी स्टैंड पर संजय शर्मा की मोटर वाइंडिंग की दुकान है. जिसके बीती रात अज्ञात चोरों ने ताले तोड़ कर करीब 10 क्विंटल तांबा और गल्ले से सात सौ रुपए चोरी कर ले गए.

व्यापार मंडल पूर्व अध्यक्ष बाबूलाल मंगावा ने कहा कि व्यापारियों ने अपनी सुरक्षा के लिए अपने पैसों से चौकी का निर्माण कराया था. लेकिन आज स्थिति यह है कि व्यापारी खुद ही सुरक्षित नहीं है. पर पुलिस चौकी के पास चोरों ने करीब एक घंटे तक दुकान के ताले तोड़ कर चोरी की. लेकिन पुलिस कुंभकरण की नींद सोती रही. व्यापार मंडल अध्यक्ष सुभाष डूडी ने बताया कि चोरी की घटना की रिपोर्ट जब थाने ले गए थे तो पुलिस ने मामला दर्ज तक नहीं किया. इससे भी व्यापारियों में आक्रोश है. 

संजय शर्मा की दुकान के पास एक दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. जिसमें चोरी की पूरी घटना कैद हो गई. जिसमें दिखाई दे रहा है. पिकअप में सवार होकर चोर आते हैं और पिकअप गाड़ी दुकान के बाहर लगा कर दुकान के ताले तोड़ कर दुकान में घुस जाते हैं. करीब एक घंटे तक चोर दुकान में घुसे रहते हैं और दुकान के अंदर से सामान लाकर पिकअप गाड़ी में डाल लेते हैं. उसके बाद आराम से सड़क पर रुकते हैं और आने जाने वाले राहगीरों से बात करते हैं. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. संभावना जताई जा रही है कि चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले रैकी जरूर की है. क्योंकि पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का चोरों को पता था. 

सबसे पहले आते ही चोरों ने उस कैमरे को ऊपर उठा दिया. ताकि उसमें घटना कैद नहीं हो. लेकिन वह कैमरा थोड़ा ही ऊपर हुआ. इस कारण उसमें चोरों का मूवमेंट कैद हो गया. चोरी करते समय एक आदमी सड़क के उस पार रैकी कर रहा था. जो भी सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पुलिस प्रशासन पर चौकी में शराब पार्टी का आरोप लगाया. जयसिंह ने बताया कि शाम के बाद से ही उबली का बालाजी में शराब पार्टी चल जाती है. यहां आदमी सुरक्षित नहीं है. इस मौके पर सुरेंद्र, राजेश खेदड़, महिपाल मूंड, सुनील आदि व्यापारी मौजूद थे. पुलिस ने आरोपों को निराधार बताते हुए मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया है.

Read More
{}{}