trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11742412
Home >>Jhunjhunu

फिरौती मांगने वालों को झुंझुनूं पुलिस में ऐसा तोड़ा कि हाथ जोड़ते आए नजर, देखें वीडियो

Jhunjhunu news:  तोड़फोड़ कर 20 लाख की फिरौती मांगनेवालों को झुंझुनूं पुलिस (Jhunjhunu Police) ने ऐसा तोड़ कि आरोपी हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. पुलिस ने इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.  

Advertisement
फिरौती मांगने वालों को झुंझुनूं पुलिस में ऐसा तोड़ा कि हाथ जोड़ते आए नजर, देखें वीडियो
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Jun 17, 2023, 11:24 PM IST

Jhunjhunu: झुंझुनूं एसपी श्याम सिंह ने ना केवल भिर्र और बुहाना में तोड़फोड़ कर दहशत फैलाने वाले बदमाशों को धर दबोचा है. बल्कि फिर से झुंझुनूं में ऐसी दहशतगर्दी कोई बदमाश ना करें, इसके लिए भी कड़ा संदेश दिया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी. 

वहीं इन्हीं बदमाशों ने बुहाना में एक मिठाई के दुकानदार से मारपीट और दुकान में तोड़फोड़ कर मंथली देने की बात कही थी. जिसके बाद से इलाके में खौफ का माहौल था. मामले में एसपी श्याम सिंह ने ना केवल मामला दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर अंदर ही बदमाशों को धर दबोचा है. इसके बाद आरोपियों का एक वीडियो भी झुंझुनूं पुलिस अपने ट्वीटर हैंडल पर जारी किया है. जिसमें गिरफ्तार चार बदमाश ना केवल हाथ जोड़े लंगड़ाते हुए चल रहे है, बल्कि वह यह भी कह रहे कि अपराध छोड़ दो, वरना झुंझुनूं पुलिस से बचोगे नहीं. जिसकी जिले में प्रशंसा हो रही है. 

हरियाणा सीमा पर झुंझुनूं  पुलिस करेगी कार्रवाई 

एसपी श्याम सिंह ने कहा कि दहशतगर्दी और अपराध किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगा. हरियाणा सीमा से लगते इलाकों में अपराध करने वाले बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले बुहाना डीएसपी मुकेश चौधरी ने भिर्र और बुहाना में हुई वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश में टीमें गठित कर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही थी. इस दौरान पता चला कि चार आरोपी हरियाणा बॉर्डर पर गोद बलावा इलाके में छुपे हैं और फरार होने वाले हैं. इस पर जाब्ते के साथ दबिश देकर जयसिंहपुरा के निकाश उर्फ लांडा, सोनू, प्रदीप उर्फ गौरी व पुहानिया का अंकुश को गिरफ्तार किया. 

लूट के मामले में पुलिस कर रही जांच

पुलिस द्वारा बदमाशों से वारदात में शामिल अन्य बदमाशों के बारे में पूछताछ की जा रही हैं. आपको बता दें कि भिर्र गांव स्थित मारूति बायो फ्यूल इंडस्ट्रीज में कैंपर सवार होकर पहुंचे बदमाशों ने डंडों व सरियों से तोड़फोड़ व मारपीट कर 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी तथा नकदी भी लूट ले गए थे. इसके बाद बुहाना में भी पचेरी मोड़ पर स्थित मिठाई दुकानदार के साथ मारपीट की और मंथनी देने की मांग की थी .पुलिस चरों बदमाशों से पूछताछ कर रही हैं .

ये भी पढ़ें....

Video: आदिपुरुष देखने के बाद की बुराई, प्रभास के फैंस ने कर दी युवक की धुनाई

Sandeep Kedia

Read More
{}{}