Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu News: प्रभारी सचिव डॉ. समित शर्मा ने कलेक्ट्रेट पर अधिकारियों की ली बैठक, जिला आबकारी अधिकारी को मिलेगी चार्जशीट

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के प्रभारी सचिव डॉ. समित शर्मा ने आज कलेक्ट्रेट पर अधिकारियों की बैठक ली. अपने पुराने अंदाज में पीपीटी के जरिए उन्होंने हर विभाग की लापरवाही और अच्छे कार्यों को सबके सामने रखी. सबसे ज्यादा लताड़ जिला आबकारी अधिकारी अमरजीत सिंह को मिली.   

Advertisement
Jhunjhunu News
Stop
Sandeep Kedia|Updated: May 29, 2024, 11:25 PM IST

Jhunjhunu News: राजस्थान में झुंझुनूं जिले के प्रभारी सचिव डॉ. समित शर्मा ने आज कलेक्ट्रेट पर अधिकारियों की बैठक ली. अपने पुराने अंदाज में पीपीटी के जरिए उन्होंने हर विभाग की लापरवाही और अच्छे कार्यों को सबके सामने रखी. सबसे ज्यादा लताड़ जिला आबकारी अधिकारी अमरजीत सिंह को मिली. दरअसल कमल मलसीसर दौरे के दौरान डॉ. समित शर्मा को तीन शराब ठेकों की शिकायत मिली थी. इन शराब ठेकों की शिकायतों की जब डॉ. समित शर्मा ने अपने स्तर पर जांच करवाई और आबकारी अधिकारी से जांच करवाई. तो दोनों की रिपोर्ट में दिन-रात का अंतर आया.

एक दुकान तो आबकारी अधिकारी ने गोचर भूमि पर खोलने की अनुमति दे दी. जो बालिकाओं के कॉलेज के पास भी थी. यही नहीं जिला मुख्यालय समेत कई जगहों पर शराब के ठेकेदारों द्वारा किए जा रहे अवैध ब्रांच के संचालन तथा गोदामों में भी शराब बिक्री की शिकायतों को डॉ. समित शर्मा ने गंभीर माना और जिला आबकारी अधिकारी अमरजीत सिंह को चेताया कि वे शराब ​माफियाओं से दोस्ती निभाना छोड़ें. नियम कायदों से काम करें. उन्होंने जिला कलेक्टर को जिला आबकारी अधिकारी को चार्जशीट देने के निर्देश दिए. इस मौके पर बिजली, पानी समेत अन्य समस्याओं पर चर्चा की गई. बैठक में जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल व एसपी राजर्षि राज वर्मा समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- माचिया पार्क में 13 काले हिरणों की मौत मामले में संस्थानों ने किया प्रदर्शन

पढ़ें झुंझुनूं की एक और बड़ी खबर

झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में चिड़ावा-पिलानी मार्ग स्थित भगीणिया जोहड़ में अचानक से कचरे के ढेर में आग लग गई. आग की लपटें निकलती देख राहगीरों ने चिड़ावा नगर पालिका के कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी. सूचना के बाद चिड़ावा नगर पालिका की दमकल मौके पर पहुंची और आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. नगर पालिका के फायर इंचार्ज दीपक जांगिड़ ने बताया कि आग लगने की सूचना पर दमकल मौके पर पहुंची. हवा के साथ आग फैल रही थी. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है.

{}{}