trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11593785
Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu News: नवलगढ़ में गैर जुलूस की तैयारियां होली के मौके पर कुल 214 लोग को पाबंद किए गए

नवलगढ़ में होली के मौके पर निकलने वाले गैर जुलूस को शांतिपूर्वक व सौहार्दपूर्ण वातावरण के बीच निकालने के लिए प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. गैर जुलूस की व्यवस्थाओं को लेकर नवलगढ़ नगरपालिका के सभागार में कलेक्टर लक्ष्मणसिंह कुड़ी व एसपी मृदुल कच्छावा ने मीटिंग ली.

Advertisement
Jhunjhunu News: नवलगढ़ में गैर जुलूस की तैयारियां होली के मौके पर कुल 214 लोग को पाबंद किए गए
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 02, 2023, 08:06 PM IST

Jhunjhunu News: नवलगढ़ में होली के मौके पर निकलने वाले गैर जुलूस को शांतिपूर्वक व सौहार्दपूर्ण वातावरण के बीच निकालने के लिए प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. गैर जुलूस की व्यवस्थाओं को लेकर नवलगढ़ नगरपालिका के सभागार में कलेक्टर लक्ष्मणसिंह कुड़ी व एसपी मृदुल कच्छावा ने मीटिंग ली. सलीम जिंदरान ने कहा प्रशासन की व्यवस्थाओं के तहत सौहार्दपूर्ण वातावरण में जुलूस निकालने की बात कही. बीजेपी लीडर डॉ. वीरपालसिंह शेखावत ने कहा कि इस बार होलिका दहन व जुलूस एक ही दिन होंगे, इसलिए जुलूस के समय को आधा बढाया जाना चाहिए. 

उन्होंने कहा कि अनावश्यक किसी को नोटिस नहीं दिया जाना चाहिए. सौहार्दपूर्ण वातावरण के बीच जुलूस निकाला जाएगा. सूनील सामरा ने पूर्व निर्धारित समय के अनुसार जुलूस निकालने की मांग रखी. जिप सदस्य बजरंगलाल जांगिड़ होली के पर्व के मौके पर गांवों में पुलिस गश्त कराने की मांग रखी. मोइनुदीन खान ने गेर जुलूस में शामिल लोगों के स्वागत की बात कही. एसडीएम सुमन सोनल ले प्रशासन की ओर से की गई व्यवस्थाओं की जानकारी देते हुए कि पिछली बार जो कमियां रह गई थीं, उनको दुरुस्त किया जाएगा. सीआई सुनील शर्मा ने बताया कि इस बार पुलिस व्यवस्थाओं में बदलाव किया गया है, जुलूस के आगे, पिछे व बीच में पुलिस जाप्ता तैनात रहेगा.

 उन्होंने कहा कि गेर जुलूस के रास्ते में आने वाली दुकानों व मकानों पर जो निर्माण सामग्री पड़ी है, उनको हटवाया जाएगा. छतों पर पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे. इस बार 214 लोगों को पाबंद किया गया है. नरेंद्र कड़वाल ने होली के मौके पर शराब बंदी की मांग की. एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि सोशल मीडिया पर पूरी तरह से निगरानी रखी जा रही है, अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से निपटा जाएगा. कलेक्टर लक्ष्मणसिंह कुड़ी ने कहा कि प्रशासन की ओर से जारी निर्देशों की पालना पूरी तरह से की जाए, प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. गड़बड़ी करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Dhulandi Festival 2023: राजस्थान में इस होली मचेगी धूम,कालबेलिया डांस पर 2 हजार विदेशी सैलानी लगाएंगे ठुमके

इस मौके पर पालिकाध्यक्ष शोयब खत्री, ईओ अनिल कुमार, पीडब्लूडी एक्सईएन बहादुरसिंह, बिजली निगम के एक्सईएन हरिराम कालेर, पार्षद खालिक लंगा, बलदेव सैनी, लोकेश जांगिड़, महेंद्र सैनी, रूपसिंह जाखल, अनोखा सैनी, युसूफ भाटी, मो. अयूब बिल्लू, अनिल पारीक, पवन शर्मा, विनय पोदार आदि मौजूद थे.

Reporter- Sandeep Kedia

Read More
{}{}