trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11879810
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं न्यूज: 31 किलो 500 ग्राम गांजा पुलिस ने किया जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

झुंझुनूं न्यूज: 31 किलो 500 ग्राम गांजा पुलिस ने जब्त किया है. साथ ही  दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. मामले की जांच पुलिस टीम की ओर से की जा रही है.

Advertisement
झुंझुनूं न्यूज: 31 किलो 500 ग्राम गांजा पुलिस ने किया जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Sep 26, 2023, 01:56 PM IST

झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं की पचेरी कलां पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो युवकों से 31 किलो 500 ग्राम गांजा जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए पचेरी कलां की चेक पोस्ट पर नाकाबंदी की जा रही थी. इस दौरान हरियाणा के नारनौल की तरफ से प्राइवेट बस आई. जिसको रूकवाकर सवारियों की चेकिंग की जा रही थी. 

इसी दौरान दो युवकों के पास दो पीठू बैंग थे. जिनसे पूछताछ की तो संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए तथा पुलिस को देखकर घबरा गए. पुलिस को शक होने पर दोनों युवकों को पीठू बैग सहीत बस से निचे उतार कर पीठू बैगों की जांच की तो एक पीठू बैग में 15 किलो 500 ग्राम गांजा तथा दूसरे पीठू बैग में 16 किलो गांजा मिला. जिनसे लाईसेंस के बारे में पूछताछ की तो नहीं होना बताया. 

 31 किलो 500 ग्राम गांजा जब्त

जब नाम के बारे में जानकार ली तो एक ने अपना नाम अनिल पुत्र बदनसिंह राजपूत वार्ड 20 निवासी सूरजगढ़ होना बताया तथा दूसरे ने अपना नाम दीपक पुत्र दरियासिंह मेघवाल निवासी लोटिया तन सूरजगढ़ होना बताया. जिनके कब्जे से 31 किलो 500 ग्राम गांजा जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि गांजा आसाम से आगरा तक ट्रेन के माध्यम से लाया गया तथा आगरा से निजी बस के द्वारा लाया जा रहा था. जिनको बीच पचेरी में नाकाबंदी के दौरान पकड़ लिया. दोनो आरोपी ने चिड़ावा तक का टिकट लिया था उसके बाद अन्य जगह ले जाने की फिराक में थे. जिसकी पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

Read More
{}{}