trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11941146
Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu: होटल के कमरे में मालिक ने उठाया ऐसा कदम,पुलिस हैरान

Jhunjhunu news: झुंझुनूं में होटल मालिक ने किया सुसाइड,पंखे से झूलता मिला होटल मालिक का शव,सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस,पुलिस को मौके से मिला सुसाइड नोट,पुलिस ने सुसाइड नोट को किया जब्त.

Advertisement
crime news
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Nov 02, 2023, 02:27 PM IST

Jhunjhunu news: झुंझुनूं में होटल मालिक ने किया सुसाइड,पंखे से झूलता मिला होटल मालिक का शव,सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस,पुलिस को मौके से मिला सुसाइड नोट,पुलिस ने सुसाइड नोट को किया जब्त.

मृतक ने लिखा सुसाइड नोट 
 झुंझुनूं में होटल मालिक ने अपनी ही होटल में फंदा में लटकर सुसाइड कर लिया. मरने से पहले से मृतक ने सुसाइड नोट भी लिखा. जिसमें लिखा की मैंने मेरी सारी जमीन के कागज व खाली चैक व स्टाम्प सुनिल कुमार पुत्र बजरंगलाल पूनियां, सुनिल पुत्र दयानंद, सोनी जाखड़, विजेंद्र व बगड़ रोड फाइनेंस योगी, सुनिल पातुसरी दे दिए थे. पैसे भी लौटा दिए थे. उसके बाद ये लोग मेरी जमीन के कागजात नहीं दे रहे थे.

इसे भी पढ़े: BJP नेता ने सिख और मुस्लिम समाज पर की ऐसी टिप्पणी, लोगों ने फूंका योगी आदित्यनाथ का पूतला

तंग आकर उठाया कदम 
 मुझे परेशान कर रहे थे. इसलिए तंग आकर यह कदम उठा रहा हूं. मृतक रमेश कुमार झुंझुनूं के वार्ड 50 मोती सिंह की ढाणी का रहने वाला था. जो बगड़ रोड पर अग्रसेन सर्किल के पास काफी समय से होटल चलाता था. होटल मालिक का शव होटल के कमरे में पंखे लटका हुआ मिला. घटना की सूचना पुलिस दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए शव को राजकीय बीडीके अस्पताल में पहुंचाया.
एसआई राजपाल ने बताया कि सुबह अग्रसेन सर्किल के पास स्थित विनायक होटल में एक व्यक्ति की सुसाइड की जानकारी मिली थी. मौके पर पहुंचकर शव को बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है.परिजन की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

परेशान चल रहा था रमेश 
परिजनों ने बताया कि  रमेश कुछ समय से परेशान दिख रहा था. लेकिन परिजन के पुछने का बाद किसी को कुछ बता नहीं रहा था. होटल में काम करने वालो ने बताया की आज रमेश सुबह जब होटल आया तो बहोत परेशान. उसने स्टाफ से कहा की मैं आराम करने कमरे में जा रहा हूं.कुछ समय बाद एक स्टाफ कुछ काम के लिए कमरे में गया तो रमेश को पंखे में लटका देख हैरान हो गया. उसने तुरंत इसकी जानकारी अपने साथियों और पुलिस को दी. 

इसे भी पढ़ें: भारत निर्वाचन आयोग का बैठक, संदिग्ध गतिविधियों पर सख्त कार्रवाई करने के दिया आदेश

Read More
{}{}