trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11492848
Home >>Jhunjhunu

मेहंदीपुर बालाजी में श्रद्धालु से मोबाइल छीन फरार हुए बदमाश, वारदात CCTV में हुई कैद

Todabhim News: मेहंदीपुर बालाजी में बाईपास के पास फोन से बात कर रहे एक श्रद्धालु के फोन को छीन कर अज्ञात बदमाश फरार हो गए. मोबाइल छीनने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
मेहंदीपुर बालाजी में श्रद्धालु से मोबाइल छीन फरार हुए बदमाश, वारदात CCTV में हुई कैद
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 19, 2022, 08:27 PM IST

Todabhim, Jhunjhunu: मेहंदीपुर बालाजी में बाईपास के पास फोन से बात कर रहे एक श्रद्धालु के फोन को छीन कर अज्ञात बदमाश फरार हो गए. मोबाइल छीनने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- कस्टम विभाग ने एयरपोर्ट पर पकड़ा सोना, रोडियम प्लेटेड तारों में छिपाकर लाया गोल्ड

मेहंदीपुर बालाजी में अज्ञात बदमाशों द्वारा श्रद्धालुओं और स्थानीय लोगों से लगातार मोबाइल छीनकर भागने की वारदात सामने आ रही है. लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन वारदातों पर अंकुश लगाने में नाकामयाब साबित हो रहा है. वहीं, बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है, जिससे वो सरेआम मोबाइल छीनने और चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में 24 घंटे में 2 डिग्री तक बढ़ गया तापमान, 22 दिसंबर से फिर बदलेगा मौसम

ऐसा ही एक मामला रविवार रात करौली जिले में स्थित मेहंदीपुर बालाजी के बालाजी बाईपास पर सामने आया है. जहां रोड़ किनारे चल रहे एक श्रद्धालु के हाथ से बदमाश मोबाइल छीनकर फरार हो गए. दिल्ली से बालाजी दर्शनों को आए श्रद्धालु पुनीत पराशर ने बताया कि वह परिवार सहित बालाजी महाराज के दर्शनों करने आया था. जो बालाजी बाईपास के पास अपने घर फोन पर बात कर रहा था. तभी पीछे से आए 2 बाइक सवार बदमाश झपट्टा मारकर हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें- अलवर में पेड़ काटने से रोका तो दबंगों ने पीट-पीटकर हाथ-पैर तोड़ दिए

वहीं घटना के बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस 2 युवकों को बाइक सहित पकड़कर लाई है. वहीं इस मामले में टोडाभीम थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए 2 युवकों को संदेह के चलते पकड़ा है. जो मोबाइल छीनकर भागने वाले गिरोह के सदस्य नहीं लगते. लेकिन फिर भी मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही इस तरह की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Reporter- Ashish Chaturvedi

Read More
{}{}