trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11452492
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं: सांसद किरोड़ी लाल के बयान पर मंत्री रमेश मीणा का पलटवार, कहा...

Jhunjhunu News: सांसद किरोड़ी लाल मीणा के बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री रमेश मीणा ने कहा कि जिन्होंने जीवन भर ऐसा ही काम किया, वह कह रहे हैं कि मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई हो. 

Advertisement
झुंझुनूं: सांसद किरोड़ी लाल के बयान पर मंत्री रमेश मीणा का पलटवार, कहा...
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 22, 2022, 12:53 PM IST

Jhunjhunu News: ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा राजीविका मिशन की महिलाओं से संवाद और विभागीय योजनाओं की समीक्षा बैठक लेने के लिए एक दिवसीय दौरे पर झुंझुनूं आए हैं.  

उन्होंने सांसद किरोड़ी लाल मीणा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जिन्होंने जीवन भर ऐसा ही काम किया, वह कह रहे हैं कि मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई हो. जिन्होंने अधिकारियों के साथ मारपीट की हो मुकदमों में वांछित हो वह इस तरह की बातें कह रहे हैं कुछ लोग यह सहन नहीं कर पा रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि वहां हजारों महिलाएं मौजूद थी, जिस तरह से आईएएस एसोसिएशन द्वारा प्रचार-प्रसार किया जा रहा है, उस तरह की घटना नहीं हुई. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशानुसार जिलों में जा रहे हैं और विभागीय योजनाओं की समीक्षा कर रहे हैं.

चाहे मंत्री हो चाहे अधिकारी हो, सबको मिलकर काम करना है, जिससे राजस्थान का विकास हो कोई गलतफहमी में नहीं रहे. राजस्थान कोई चारागाह भूमि नही है, जो अपनी मर्जी से काम कर लेगा, यहां काम करना ही पड़ेगा. उन्होंने अपने बयान को लेकर कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. 

Reporter- Sandeep Kedia 

Read More
{}{}