trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11550734
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं के डूंडलोद पब्लिक स्कूल ने आयोजन किया वार्षिकोत्सव स्पंदन-2023, झूमे बच्चे

jhunjhunu News : झुंझुनूं के मंडावा रोड स्थित डूंडलोद पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव स्पंदन-2023 का आयोजन उत्साह के साथ किया गया. कार्यक्रम में बतौर अतिथि शेखावाटी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रो. भागीरथसिंह तथा एआईसीटीई नई दिल्ली के डायरेक्टर कुनाल जीत सिंह मौजूद रहे.   

Advertisement
झुंझुनूं के डूंडलोद पब्लिक स्कूल ने आयोजन किया वार्षिकोत्सव स्पंदन-2023, झूमे बच्चे
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Jan 30, 2023, 09:31 PM IST

jhunjhunu : झुंझुनूं के मंडावा रोड स्थित डूंडलोद पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव स्पंदन-2023 का आयोजन उत्साह के साथ किया गया. कार्यक्रम में बतौर अतिथि शेखावाटी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रो. भागीरथसिंह तथा एआईसीटीई नई दिल्ली के डायरेक्टर कुनाल जीत सिंह मौजूद रहे. अतिथियों स्कूल सचिव बीएल रणवां, सुभाषचंद्र तथा स्कूल प्रिंसीपल डॉ. सतबीरसिंह ने स्वागत किया. 

कार्यक्रम में महिला अधिकारिता विभाग के उप निदेशक विप्लव न्यौला समेत अन्य अधिकारी और शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे. कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुति दी. जिसने सभी का मन मोह लिया. वहीं पैरेंट्स भी इन प्रस्तुतियों को अपने मोबाइल में कैद करते हुए दिखाई दिए. स्वच्छ भारत, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, पर्यावरण बचाओ आदि के संदेश भी सांस्कृतिक कार्यक्रमों के द्वारा दिए गए. शैक्षणिक गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले अध्यापकों को मुख्य अतिथियों ने पुरस्कृत किया. कक्षा 12वीं तथा दसवीं में बेहतरीन अंक प्राप्त करने वाले व अन्य गतिविधियों में और राज्य स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले को सम्मानित किया गया. 

इस मौके पर डूंडलोद शिक्षण संस्थान के सभी पदाधिकारी सुलतानसिंह, रामकुमार सिंह, बीएल रणवां, मालाराम और सुभाषचंद्र मौजूद थे. मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों ने बच्चों के मनमोहक कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की. बच्चों को पूर्ण लग्न व विश्वास से पढ़ाई करने पर विशेष बल दिया तथा स्कूल के शिक्षा के क्षेत्र में सहयोग को सराहा. प्राचार्य डॉ. सतबीर सिंह ने स्कूल का प्रतिवेदन पढ़ा. इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि झुंझुनूं में डूंडलोद पब्लिक स्कूल डूंडलोद तथा झुंझुनूं की दोनों स्कूलों ने जो शिक्षा का माहौल बनाया है. उसका फायदा आने वाले दिनों में समाज को होगा.

Read More
{}{}