Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu News: पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने CMHO को कहा हिजड़ा, चिकित्सकों को बताया नपुंसक...बोले- डॉक्टर्स जल्लाद का काम करने लग गए

Jhunjhunu News: पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने CMHO को हिजड़ा कहा. साथ ही उन्होंने चिकित्सकों को नपुंसक बता दिया. उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स जल्लाद का काम करने लग गए हैं.

Advertisement
rajendra singh gudha
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Jul 03, 2024, 04:31 PM IST

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले में चिकित्सक और पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Gudha) आमने—सामने हो गए है. गत दिनों बीडीके अस्पताल में चल रहे प्रदर्शन के दौरान राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने सीएमएचओ को हिजड़ा और अन्य चिकित्सकों को भी नपुंसक बताते हुए गाली निकाली थी. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद चिकित्सकों में गुस्सा पनप गया.

इसी क्रम में मंगलवार को चिकित्सकों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री से पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी. इसी आंदोलन के क्रम में आज (3 जुलाई, बुधवार) जिले के सभी चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर अपनी सेवाएं दी और बताया कि तीन दिनों तक इसी तरह विरोध करेंगे. इसके बाद भी कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन को तेज किया जाएगा.

चिकित्सकों ने गुढ़ा पर कार्रवाई के साथ अस्पतालों में धरना प्रदर्शन बंद करने की मांग भी की है. राजेंद्र सिंह गुढ़ा का भी चिकित्सकों के प्रति गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. उन्हें जब चिकित्सकों के गुस्से के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते. डॉक्टर्स को भगवान समझते है लेकिन डॉक्टर्स जल्लाद का काम करने लग गए. ऐसे में बददुआ निकलेगी और बददुआ के साथ गाली भी निकलेगी. अब देखने वाली बात होगी कि दोनों पक्षों में इस तरह तनाव के बाद आखिरकार इस तनाव का अंत कैस होता है.

{}{}