Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu News: उदयपुरवाटी में सगे भाइयों में हुई आपस में मारपीट, गंभीर 3 घायलों को किया गया सीकर रेफर

Jhunjhunu News:  दो सगे भाइयों में किसी भी बात को लेकर आपस में मारपीट हो गई. दोनों भाइयों को लड़ते देख जीजा सतवीर जाट दोनों का बीच बचाव करने आए. जिसके भी सिर में चोट आई है.

Advertisement
Jhunjhunu News: उदयपुरवाटी में सगे भाइयों में हुई आपस में मारपीट, गंभीर 3 घायलों को किया गया सीकर रेफर
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Jun 16, 2024, 09:33 PM IST

Jhunjhunu News: उदयपुरवाटी कस्बे में स्थित पुलिस थाने से महज डेढ़ 100 मीटर किसान धर्म कांटे पर नाटास निवासी दो सगे भाइयों में घरेलू विवाद को लेकर मारपीट का मामला सामने है.

जानकारी के अनुसार नाटास निवासी मानसिंह व अनिल कुमार दो सगे भाइयों में किसी भी बात को लेकर आपस में मारपीट हो गई. दोनों भाइयों को लड़ते देख जीजा सतवीर जाट दोनों का बीच बचाव करने आए. जिसके भी सिर में चोट आई है.

वहीं बीच बचाव के दौरान महिपाल पुत्र मोहनलाल निवासी गुंगारा भी घायल हो गया. सूचना पर उदयपुरवाटी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के कांस्टेबल जीवणराम ने बताया कि नाटास निवासी गोरूराम के पुत्र मानसिंह व अनिल, गुंगारा निवासी महिपाल को गंभीर चोट होने पर सीकर रेफर कर दिया गया.

राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यवाहक चिकित्सा प्रभारी डॉ. मनोज सैनी ने बताया कि 5 से 6 लोग आपसी विवाद में लड़कर आए थे. उपचार के दौरान महिपाल, मानसिंह व अनिल के गंभीर चोट होने पर सीकर रेफर कर दिया गया. कुशलपुरा निवासी राजकुमार पुत्र प्रभातीलाल व सिलापुर निवासी सतवीर पुत्र गुगनराम जाट को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

 समाचार लिखे जाने तक दोनों भाइयों की तरफ से पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाए गए. मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि घरेलू विवाद को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हो गया. सूचना पर मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे. अभी तक दोनों भाइयों की ओर से मामला दर्ज नहीं करवाया गया है. मामला दर्ज होने के बाद जांच शुरू कर दी जाएगी.

{}{}