trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11841246
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं- बिजली कटौती के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, कहा- प्रदेश को गर्त में डाल रही सरकार

Jhunjhunu news: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में पिछले काफी दिनों से हो रही अघोषित बिजली कटौती और बार बार हो रही ट्रिपिंग को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ शुक्रवार को भाजपा की ओर से झुंझुनूं के चिड़ावा में भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया के नेतृव में खेतड़ी रोड स्थित पावर हाउस में प्रदर्शन किया गया.

Advertisement
झुंझुनूं- बिजली कटौती के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, कहा- प्रदेश को गर्त में डाल रही सरकार
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Aug 25, 2023, 05:53 PM IST

Jhunjhunu news: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में पिछले काफी दिनों से हो रही अघोषित बिजली कटौती और बार बार हो रही ट्रिपिंग को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ शुक्रवार को भाजपा की ओर से झुंझुनूं के चिड़ावा में भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया के नेतृव में खेतड़ी रोड स्थित पावर हाउस में प्रदर्शन किया गया, और ज्ञापन सौंपा गया. 

यह भी पढ़े- राजस्थान में चुनाव से पहले BJP में शामिल हुए ये 14 नेता, कांग्रेस की बढ़ी टेंशन

इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया के नेतृत्व में नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया. दहिया ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को गर्त में डालने का कार्य किया है. अघोषित बिजली की कटौती से किसान, आम उपभोक्ता, हॉस्पिटल, स्कूल, कॉलेज, सभी परेशान है. राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. राज्य में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है. तभी से पूरे राज्य में बिजली की घोर संकट खड़ा हो गया है. चाहे किसान हो या आम उपभोक्ता इस बिजली के संकट से जूझ रहा है. 

यह भी पढ़े- Video: सपना चौधरी ने सुहागरात पर भरतार को चेहरा दिखाने से किया मना, फिर हुई दोनों में बहस

रोज की जा रही है अघोषित विद्युत कटौती ने आम आदमी का जीवन प्रभावित किया है. किसान के सामने सिंचाई का संकट तो विद्यार्थियों के सामने पढ़ने लिखने की दुविधा हो रही है. पिछले 15 दोनों में हुई है. अघोषित कटौती ने तो आम आदमी का जीना ही दुस्वार कर दिया है. पहले पूरे दिन भर में बिजली गायब रहती थी. परंतु अब तो पूरी रात भर बिजली नहीं आने से लोगों की सुख की नींद सोने में भी परेशानी हो रही. इन सब विषयों को लेकर आज ज्ञापन दिया गया.

यह भी पढ़े- Jaipur News : हाई कोर्ट से राहत मिलते ही मुनेश गुर्जर में संभाली नगर निगम हेरिटेज की बागडोर

 

Read More
{}{}