trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11458483
Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu News: ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, 2 युवकों की मौत, एक घायल

राजस्थान में झुंझुनूं के मलसीसर थाना इलाके के खारिया गांव में देर रात को सड़क हादसा हो गया. सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, वहीं एक युवक घायल हो गया.

Advertisement
Jhunjhunu News: ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, 2 युवकों की मौत, एक घायल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 26, 2022, 12:58 PM IST

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के मलसीसर थाना इलाके के खारिया गांव में देर रात को सड़क हादसा हो गया. सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, वहीं एक युवक घायल हो गया.

जानकारी के अनुसार, झुंझुनूं से मलसीसर जा रहे युवकों की बाइक खारिया गांव के पास सड़क पर खराब खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाइक अनियंत्रित होकर जा टकराई. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया. 

यह भी पढे़ं- पायलट-गहलोत विवाद में कूदे किरोड़ी लाल मीणा, बोले- बस मूंछ की लड़ाई है, ईगो में पिस रही जनता

हादसे की सूचना के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल लेकर पहुंची, जहां पर दो युवकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं एक युवक का इलाज जारी है. हादसे में दोनों मृतकों के शवों को बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

पुलिस ने दी यह जानकारी
हादसे की सूचना के बाद बीडीके अस्पताल पहुंचे कोतवाली थाने के एसआई आशुतोष ने बताया कि हादसे में राजेश कुमार और महेंद्र की मौत हो गई. वही पिंकेश घायल हो गया. घायल का बीडीके अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है मलसीसर पुलिस को भी हादसे की सूचना दी गई है.

Reporter- Sandeep Kedia

पढ़ें झुंझुनूं की यह भी खबर

नवलगढ़ के भगेरा गांव में निकली अनूठी बारात
झुंझुनूं के भगेरा गांव में एक बारात लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गई. बारात 11 ऊंटों पर निकाली गई थी. भगेरा से बारात घंटेभर में 5 किलोमीटर दूरी तय कर बुगाला पहुंची. इस अनूठी बारात को देखने हर कोई घर से बाहर निकल आया.

भगेरा निवासी धूड़ाराम ने दूल्हे बने अपने बेटे राजवीर की बारात ऊंटगाड़ियों पर निकाली. एक साथ सजी धजी 11 ऊंटगाड़ियों पर बाराती बैठे थे. बारातियों का उत्साह चरम पर था. भगेरा गांव में ऊंटगाड़ियों पर बारात करीब 50 साल बाद ही देखने को मिली है. बुगाला गांव की सीमा पर बारातियों का स्वागत किया गया. 

भगेरा से लेकर बुगाला तक लोगों ऊंट गाड़ियों पर आई बारात का पलक पांवड़े बिछाकर स्वागत किया और काफी उत्साहित नजर आए. दूल्हे के पिता धूड़ाराम ने बताया कि इतने ऊंट गाड़ों की व्यवस्था करना थोड़ा कठिन लग रहा था. ऊंट गाड़ियों के लिए गांव और दूसरे गांवों में संपर्क किया. भगेरा निवासी राजवीर की शादी सिर्फ ऊंटगाड़ियों के कारण यादगार नहीं बनी. राजवीर ने शादी में दहेज भी नहीं लिया. सिर्फ एक नारियल और एक रुपये को ही दहेज मानकर उसने शादी कर ली. बुजुर्ग लोगों का मानना है कि इस तरह से कम दूरी की बारातों में जो ऊंट गाड़ियों से बारात ले जाने का चलन दुबारा शुरू हुआ है. इससे पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा मिलेगा.

Read More
{}{}