trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11929046
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं- न्याय मित्र ने अधिकारियों के साथ ली बैठक, सभी बिंदूओं पर की गई चर्चा

Jhunjhunu latest news: झुंझुनूं के चिड़ावा एसडीएम कार्यालय में न्यायालय द्वारा नियुक्त न्याय मित्र केके गुप्ता ने प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक ली. बैठक में एसडीएम बृजेश कुमार सहित दरगाह इंतजामिया कमेटी के सदर-सचिव आदि ने हिस्सा लिया. 

Advertisement
 झुंझुनूं- न्याय मित्र ने अधिकारियों के साथ ली बैठक, सभी बिंदूओं पर की गई चर्चा
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Oct 24, 2023, 06:11 PM IST

Jhunjhunu news: राजस्थान के झुंझुनूं के चिड़ावा के समीप स्थित नरहड़ गांव को साफ-सुथरा और अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए चिड़ावा एसडीएम कार्यालय में न्यायालय द्वारा नियुक्त न्याय मित्र केके गुप्ता ने प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक ली. बैठक में एसडीएम बृजेश कुमार सहित दरगाह इंतजामिया कमेटी के सदर-सचिव आदि ने हिस्सा लिया. 

यह भी पढ़े- बेनीवाल को बड़ा झटका, करीबियों ने थामा BJP का दामन

शौचालय बनाने के लिए जगह चिह्नित ​

इस बैठक में तय किया गया कि सार्वजनिक शौचालय बनाने के लिए जो जगह चिह्नित ​की गई है. उनमें जल्द से जल्द शौचालय बनाया जाए. इसके अलावा सात दिन के अंदर अंदर पार्किंग के लिए जग​ह चिह्नित कर उस जगह को गाड़ी की पार्किंग के लिए व्यवस्थित बनाया जाए. इस मौके पर नरहड़ दरगाह क्षेत्र और गांव के मुख्य रास्तों पर हो रखे अतिक्रमणों पर चर्चा की गई. जिस पर गुप्ता ने कहा कि अभी चुनाव है.

यह भी पढ़े- अपनी सीट पर चुनावी अभियान में जुटे अशोक गहलोत, BJP ने अभी तक घोषित नहीं किया उम्मीदवार

 ट्रांसफॉर्मरों को हटाने के निर्देश 

 ऐसे में अस्थायी अतिक्रमणों को तो प्लान बनाकर चुनावों से पहले पहले हटा दिया जाए. वहीं स्थायी अतिक्रमणों को भी विधि सम्मत प्रक्रिया अपनाकर चुनावों के बाद हर हाल में हटाया जाए. ताकि दरगाह में आने वाले जायरीनों को कोई परेशानी ना हो. उन्होंने इस मौके पर रास्तों में आ रहे ट्रांसफॉर्मरों को हटाने के निर्देश भी अजमेर डिस्कॉम के अधिकारियों को दिए है.

यह भी पढ़े- इन लोगों को नहीं खानी चाहिए अजवाइन

Read More
{}{}