trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11887056
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं: एसएस मोदी स्कूल पर हुई कार्रवाई, छुट्टी के दिन भी स्कूल खुलने का आरोप

झुंझुनूं न्यूज: एसएस मोदी स्कूल पर कार्रवाई हुई है. स्कूल प्रशासन पर छुट्टी के दिन भी संचालन करने का आरोप लगाया गया है.मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
झुंझुनूं: एसएस मोदी स्कूल पर हुई कार्रवाई, छुट्टी के दिन भी स्कूल खुलने का आरोप
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Sep 25, 2023, 04:14 PM IST

झुंझुनूं न्यूज: रामदेव जयंती के मौके पर अवकाश के बावजूद स्कूलों का संचालन करने को लेकर शिक्षा विभाग हरकत में आ गया है. झुंझुनूं शहर के रोड नंबर दो पर स्थित एसएस मोदी स्कूल पहुंचे सीबीईओ महेंद्र जाखड़ ने ना केवल स्कूल प्रबंधन को एक बार फिर से फटकार लगाई है. बल्कि स्कूल का अवकाश भी करवा दिया है. इस मौके पर जाखड़ ने बताया कि अब तक उन्होंने शहर की आठ स्कूलों का निरीक्षण किया है. 

स्कूल का करवाया अवकाश

इनमें से एसएस मोदी स्कूल समेत दो स्कूलों का संचालन मिला है. जिनका अवकाश करवा दिया गया है. इसके अलावा दोनों स्कूलों को नोटिस दिया जाएगा. नोटिस का जवाब संतोषप्रद ना मिला तो उनके खिलाफ मान्यता नियमों के तहत कार्रवाई की जाएगी. यानि कि स्कूल की मान्यता तक भी रद्द हो सकती है. 

आपको बता दें कि एसएस मोदी स्कूल प्रबंधन लगातार शिक्षा विभाग के आदेशों की अवहेलना करता आया है. पहले भी कोरोना के समय और अन्य अवकाश के दिन शिक्षा विभाग की फटकार के बाद स्कूल का अवकाश किया था. लेकिन लगातार इस तरह की शिकायतों से चर्चा हो रही थी कि एसएस मोदी स्कूल पर कार्रवाई करने में शिक्षा विभाग हिचकिचा क्यों रहा है. लेकिन आज के कदम के बाद यह तय है कि आने वाले दिनों में प्रबंधन अपने रवैये में सुधार जरूर करेगा.

झुंझुनूं में एसएस मोदी स्कूल एक बार फिर शिक्षा विभाग के आदेशों को ठेंगा दिखाते हुए खुले आम अवकाश के दिन भी स्कूल का संचालन किया. यह हालात तब थे जब लिखा था कि छुट्टी के बावजूद स्कूल खोली गई तो स्कूल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

Read More
{}{}