trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12199315
Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में अवैध शराब के खिलाफ चला विशेष अभियान,कांप उठे तस्कर

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले में पुलिस की अवैध शराब पर कार्रवाई जारी है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के बीच पुलिस ने विशेष अभियान चलाया है. आचार संहिता लगने के बाद करीब 1 करोड़ रुपए की अवैध शराब आबकारी विभाग ने पकड़ी है.   

Advertisement
फाइल फोटो.
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Apr 11, 2024, 01:10 PM IST

Jhunjhunu News: लोकसभा चुनाव को लेकर झुंझुनूं पुलिस और आबकारी विभाग अवैध शराब की बिक्री भंडारण एवं परिवहन के विरुद्ध विशेष अभियान चलाकर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. झुंझुनूं पुलिस ने आबकारी विभाग के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अब तक करीब एक करोड़ रुपए की अवैध शराब जब्त की है.तो वहीं, करीब 15 लाख रुपए की हथकढ़ शराब बनाने की वॉश भी नष्ट की है.

 शराब बनाने के वाश को नष्ट किया है

झुंझुनूं एसपी राजर्षि राज वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आचार संहिता लगने के बाद झुंझुनूं पुलिस ने आबकारी विभाग के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए जिले में विशेष अभियान चलाया हुआ है. इस अभियान के तहत झुंझुनूं पुलिस ने अब तक 10 हजार लीटर हथकढ़ शराब बनाने के वाश को नष्ट किया है.

100 लीटर हथकढ़ शराब को भी जब्त किया

वहीं, कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 100 लीटर हथकढ़ शराब को भी जब्त किया है.अवैध शराब को लेकर चलाए गए विशेष अभियान में पुलिस ने 72 मामले दर्ज किए हैं. अवैध शराब के परिवहन और बिक्री पर भी प्रभावी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आबकारी विभाग के साथ मिलकर करीब एक करोड़ रुपए की अवैध शराब को भी जब्त किया है.

कार्रवाई के बाद शराब तस्करों में हड़कंप

पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त कार्रवाई के बाद शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस जिले में लगातार अवैध शराब और हथकड़ शराब के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: लाल डायरी वाले राजेंद्र गुढ़ा पर किसका चला जादू? विरोध के बाद BJP के समर्थन की कही बात

 

Read More
{}{}