trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11951076
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं: निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भांबू ने शुरू किया गांवों में जनसंपर्क अभियान, युवाओं ने किया स्वागत

झुंझुनूं न्यूज: भांबू ने कहा कि वे जनता की सेवा करने के लिए चुनाव मैदान में है. बीते पांच सालों में उन्होंने रात—दिन जनता के बीच रहकर उनके दुख—दर्द को दूर करने का प्रयास किया है. 

Advertisement
झुंझुनूं: निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भांबू ने शुरू किया गांवों में जनसंपर्क अभियान, युवाओं ने किया स्वागत
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Nov 08, 2023, 08:58 PM IST

झुंझुनूं न्यूज, राजस्थान: झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भांबू ने आज से अपने गांवों में जनसंपर्क अभियान शुरू किया है. अणगासर गांव से इस अभियान का शुभारंभ  उन्होंने किया. इससे पहले गांव पहुंचने पर युवाओं ने बाइक रैली निकालकर भांबू के काफिले की अगुवाई की. गांव में हुए कार्यक्रम में गांव के वरिष्ठ सदस्य, जनप्रतिनिधि और महिलाओं ने भांबू का स्वागत किया.

 जनता की सेवा करने के लिए चुनाव मैदान में-भांबू

इस मौके पर भांबू ने कहा कि वे जनता की सेवा करने के लिए चुनाव मैदान में है. बीते पांच सालों में उन्होंने रात—दिन जनता के बीच रहकर उनके दुख—दर्द को दूर करने का प्रयास किया है. इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी के आपराधिक रिकॉर्ड से जुड़ी खबरों पर टिप्पणी करते हुए भांबू ने कहा कि मीडिया में जो खबरें आ रही है. वो वास्तव में सही है. तो यह अब जनता को सोचना होगा कि वे किसका चुनाव करें.

भांबू ने वार्ड नंबर 31 व 32 में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की

उन्होंने कहा कि वे भी दशकों से सार्वजनिक जीवन में है. लेकिन आज ​तक कभी कोई मामला कहीं नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि वे हमेशा सभी के सुख—दुख में साथ खड़े होते है. पहले दिन भांबू ने आबूसर पंचायत के अणगासर के अलावा आबूसर, दुर्जनपुरा व सीतसर में, बीबासर पंचायत के फतेहसरा, कुलहरियों का बास, ढेवा का बास व उतरासर में तथा झुंझुनूं नगर परिषद के वार्ड नंबर 31 व 32 में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Read More
{}{}