Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu: दिल्ली पुलिस के ASI के घर चोरी, 20 मिनट में हाथ साफ कर फरार हुए चोर

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के सिंघाना थाना क्षेत्र के हुक्मा की ढाणी में बीती रात को चोरों ने दिल्ली पुलिस के एएसआई के मकान को निशाना बनाया. हुक्मा की ढाणी निवासी गिरधारीलाल ने बताया कि,  उसका भाई हरि सिंह दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद पर कार्यरत है

Advertisement
Jhunjhunu News
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Apr 26, 2024, 03:50 PM IST

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के सिंघाना थाना क्षेत्र के हुक्मा की ढाणी में बीती रात को चोरों ने दिल्ली पुलिस के एएसआई के मकान को निशाना बनाया. वारदात को महज 20 मिनट में अंजाम दिया गया. इस दौरान चोर लाखों रुपए का सामान पार कर ले गए. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना की सूचना पर सिंघाना पुलिस ने हुक्मा की ढाणी पहुंच कर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है.

बता दें कि हुक्मा की ढाणी निवासी गिरधारीलाल ने बताया कि,  उसका भाई हरि सिंह दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद पर कार्यरत है. वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है तथा गांव में सिंघाना-चिड़ावा सड़क के पास मकान बनाया हुआ है. पिछले दो दिन से मकान में लगे कैमरे बंद होने के कारण गुरुवार को उसने चिड़ावा में रहने वाली पुत्रवधू को घर भेजा तथा कैमरे ठीक करवाने के लिए.  उसकी बहू शाम को कैमरे ठीक करवाकर चिड़ावा चली गई.

 इसी दौरान मकान को सूना देख रात को दो युवक हरि सिंह के मकान में घुस गए. दोनों युवकों ने अपने फोन की लाइट जलाकर पूरे मकान की तलाशी ली तथा उसमें रखे सामान को लेकर फरार हो गए. सुबह जब गिरधारी लाल मकान को संभालने के लिए आया तो  उसने देखा की मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है. जब उसने घर के अंदर जाकर देखा तो सारा सामान भी बिखरा हुआ था.

उसने तुरंत  घटना की सूचना अपने भाई को देने के साथ सिंघाना पुलिस को  भी जानकारी दी. चोरी की सूचना पर थानाधिकारी कैलाश चंद यादव मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

घटना को लेकर गिरधारीलाल ने बताया कि इससे पहले भी चोर दो बार चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके है, लेकिन चोरों का सुराग नहीं लग पाने के कारण चोर बार बार वारदात को अंजाम दे रहे है.

मामले को लेकर थानाधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो युवक वारदात करते दिखाई दिए हैं. जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. पीड़ित की ओर से रिपोर्ट देने पर मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

{}{}