trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12227153
Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu Crime News:महिला की लापरवाही ने उचक्कों को कराया मौज,पर्स व गहने किए गायब

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं जिले के मुकुंदगढ़ मंडी में खरीदारी करने आई डूंडलोद की एक महिला का शोरूम के काउंटर पर लापरवाही से रखा पर्स गायब हो गया.जिसका फायदा तीन उचक्कों ने उठाया और ये पर्स को थैली समेत उठाकर ले गए.

Advertisement
Jhunjhunu crime news
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Apr 29, 2024, 01:32 PM IST

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं जिले के मुकुंदगढ़ मंडी में खरीदारी करने आई डूंडलोद की एक महिला का शोरूम के काउंटर पर लापरवाही से रखा पर्स गायब हो गया. लापरवाही इसलिए कि, पर्स एक थैली में और थैली काउंटर पर रख महिला कपड़े देखने में लग गई. 

जिसका फायदा तीन उचक्कों ने उठाया और ये पर्स को थैली समेत उठाकर ले गए.इसी थैली में कुछ गहने भी थे.जब बिल चुकाने के लिए महिला ने पर्स संभाला तो काउंटर से गायब था.पर्स में 8 हजार की नकदी व नई खरीदी हुई दो जोड़ी पायजेब थी.घटना मुकुंदगढ़ मंडी के सिद्धि विनायक मार्केट की है. 

घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शोरूम व आस पड़ौस में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले. जिसमें तीन संदिग्ध युवक काउंटर से पर्स उठाकर बाइक पर सवार होकर जाते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने पहचान के लिए सोशल मीडिया पर भी फुटेज जारी किए हैं. 

पुलिस ने शोरूम के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो पता चला कि इसी दौरान वहां तीन युवक आए थे.इनमें से दो युवक कुछ समान खरीदने लगे जबकि एक युवक पर्स में आठ हजार रुपए व दो जोड़ी पायजेब समेत अन्य सामान था, उठाकर ले गया.जानकारी में सामने आया है कि डूंडलोद के वार्ड दो निवासी स्नेहलता पत्नी अरविंद मेघवाल ने पुलिस को बताया कि वह अपनी दो बुआ और बुआ की बेटियों के साथ मंडी में खरीदारी करने आई थी. 

यहां एक ज्वैलर से पायजेब, मच्छी, टेवटा खरीदे.इनमें से कुछ समान एक बैग में और दो जोड़ी पायजेब उसने अपने पर्स में रख ली थी. महिला ने बताया उसके पास पर्स में करीब आठ हजार रुपए नकदी भी थे.ज्वैलर से खरीदारी के बाद वे लोग मंडी के सिद्धि विनायक मार्केट के 99 शोरूम में कपड़े व अन्य खरीदारी करने गई. 

इस दौरान उसने अपना पर्स काउंटर के निकट टेबल पर रख दिया और कपड़े खरीदने में व्यस्त हो गई. खरीदारी के बाद बिल भुगतान के लिए अपनी पर्स वाली थैली संभाली तो वह काउंटर पर नहीं मिली. इसके बाद सीसीटीवी खंगाले गए. जिसमें इन उचक्कों के चेहरे सामने आए है.

यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News:अवैध निर्माण ने ली 1 व्यक्ति की जान,जिम्मेदार कौन,प्रशासन मौन

Read More
{}{}