trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12259083
Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu Crime News:बलौदा मामले में चलेगा प्रशासन का ''बुलडोजर'',पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के बलौदा गांव में 14 मई को एक दलित युवक के साथ हुई बर्बरतापूर्ण मारपीट और मौत को लेकर अब झुंझुनूं पुलिस ने ओर सख्ती करने की ठान ली है. 

Advertisement
Jhunjhunu crime news
Stop
Sandeep Kedia|Updated: May 22, 2024, 05:06 PM IST

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के बलौदा गांव में 14 मई को एक दलित युवक के साथ हुई बर्बरतापूर्ण मारपीट और मारपीट से आई चोटों के कारण हुई मौत को लेकर अब झुंझुनूं पुलिस ने ओर सख्ती करने की ठान ली है. 

एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि घटना के 48 घंटे बाद ही पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. पर अब इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में और भी सख्ती करने का निर्णय लिया है. 

दरअसल इस वीडियो में दलित युवक के साथ आरोपी बर्बरतापूर्ण तरीके से मारपीट कर रहे थे. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की जा रही है. एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि इस मामले को अब केस आफिसर स्कीम में लेने का निर्णय लिया गया है. जिसके बाद जल्द से जल्द ना केवल चालान पेश किया जाएगा. बल्कि आरोपियों को जल्द से जल्द और सख्त से सख्त सजा न्यायालय से मिले. 

इसके प्रयास किए जाएंगे.उन्होंने बताया कि सभी गिरफ्तार आरोपियों की संपत्ति का आंकलन प्रशासन के साथ मिलकर किया जा रहा है. जिनके खिलाफ भी विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि शराब ठेकेदार के आदमियों द्वारा की गई इस मारपीट के बाद यह भी निर्णय लिया गया है कि बलौदा शराब ठेके का लाइसेंस निरस्त करने के लिए कदम उठाए जाएंगे. 

वहीं जिले के सभी शराब ठेकेदारों तथा उनके कार्मिकों के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच होगी. यदि कोई ठेकेदार और कार्मिक का आपराधिक रिकॉर्ड पाया जाता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी. आपको बता दें कि बलौदा में युवक के साथ मारपीट की घटना के करीब एक सप्ताह बाद कल जो बर्बरतापूर्ण मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. उसकी सभी जगहों पर निंदा की जा रही है और इसे एक घिनौनी घटना करार दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:'हत्यारी मां' जिन बच्चों पर छिड़कती थी जान.. उनको ही उतारा दिया मौत के घाट

Read More
{}{}