trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12018444
Home >>Jhunjhunu

ठेठ राजस्थानी में झुंझुनूं कलेक्टर ने किया संवाद,कहा-मैं जनता का कलेक्टर, दरी पर बैठकर बात करने की बात ही अलग

Jhunjhunu news: ठेठ राजस्थानी में झुंझुनूं कलेक्टर कर रहे संवाद. विकसित भारत संकल्प यात्रा के कैंपों में कलेक्टर का संवाद . कलेक्टर बचनेश अग्रवाल हर कैंप में ले रहे हिस्सा. 

Advertisement
कलेक्टर बचनेश अग्रवाल
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Dec 19, 2023, 03:09 PM IST

Jhunjhunu news: ठेठ राजस्थानी में झुंझुनूं कलेक्टर कर रहे संवाद. विकसित भारत संकल्प यात्रा के कैंपों में कलेक्टर का संवाद . कलेक्टर बचनेश अग्रवाल हर कैंप में ले रहे हिस्सा. साथ ही ग्रामीणों से उनकी ही भाषा में  बात कर रहे है. टोंक छिलरी में जिला कलेक्टर बचनेश अग्रवाल ने कहा- मैं जनता का कलेक्टर, दरी पर बैठकर बात करने की बात ही अलग.संवाद होगा, तभी समस्या पता लगेगी और समाधान होगा. 

 ग्रामीणों से किया संवाद
झुंझुनूं जिले में चल रहे विकसित भारत ​संकल्प यात्रा के कैंपों में कलेक्टर बचनेश अग्रवाल खुद भी हिस्सा ले रहे है और ठेठ राजस्थानी भाषा में ग्रामीणों से संवाद कर उनसे ना केवल फीडबैक ले रहे है. बल्कि समस्याओं को भी सुन रहे है. इसी क्रम में जब कलेक्टर बचनेश अग्रवाल नवलगढ़ क्षेत्र के टोंक छिलरी पहुंचे.

क्या कहा कलेक्टर ने ?
 तो उन्होंने ग्रामीणों से संवाद किया. इस मौके पर कलेक्टर ने पत्रकारों के सवाल के जवाब देते हुए कहा कि वे जनता के कलेक्टर है. इसलिए दरी पर ग्रामीणों के साथ बैठकर संवाद करने से भी उन्हें कोई परहेज नहीं है. ग्रामीणों के साथ उनकी भाषा में बात करने पर ही समस्या का पता चलता है और उसका समाधान निकालने की कोशिश अधिकारी करते है.

कैंप के कार्यों की समीक्षा की
 उन्होंने कहा कि उनका ही नहीं, बल्कि पूरे प्रशासन का एक ही मकसद है कि केंद्र सरकार की योजनाओं का फायदा हर व्यक्ति तक पहुंचे. साथ ही जिन्हें केंद्र की योजनाओं का फायदा मिला है। वो सभी को पता चले. ताकि और भी लोग प्रोत्साहित होकर केंद्र की योजनाओं का फायदा लें. इससे पहले कलेक्टर ने कैंप में हर स्टॉल पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने कैंप के कार्यों की समीक्षा की. 

यह भी पढ़ें:भजनलाल शर्मा की 'चाय पॉलिटिक्स'! दुकानदार बोला- शबरी के पास राम आए थे मेरे पास CM साब आए

Read More
{}{}