trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11951113
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं: सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा फिर से मुसीबत में, महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप

झुंझुनूं न्यूज: शिकायत में डॉक्टर रूपा माथुर ने डॉ. राजकुमार शर्मा पर तथ्य छुपाकर चुनाव लड़ने, झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाया है और उनका नामांकन रद्द करने की मांग की है.

Advertisement
झुंझुनूं: सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा फिर से मुसीबत में, महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Nov 08, 2023, 09:35 PM IST

झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के नवलगढ़ से मौजूदा विधायक एवं सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा की मुसीबत एक बार फिर बढ़ने वाली है. डॉ. राजकुमार शर्मा, वर्तमान में कांग्रेस की टिकट पर नवलगढ़ से चुनाव लड़ रहे है. इसी बीच डॉ. रूपा माथुर नाम की एक महिला ने आकर जिला कलेक्टर से शिकायत की है.

झूठा शपथ पत्र देने का आरोप 

शिकायत में डॉक्टर रूपा माथुर ने डॉ. राजकुमार शर्मा पर तथ्य छुपाकर चुनाव लड़ने, झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाया है और उनका नामांकन रद्द करने की मांग की है.

डॉ. रूपा माथुर ने दावा किया है कि 1999 में उनकी और डॉ. राजकुमार शर्मा की शादी हुई थी. दोनों का एक बेटा अरूणादित्य भी है. जिसकी भी जानकारी छुपाई गई है. डॉ. रूपा माथुर अपने बेटे अरूणादित्य के साथ ही कलेक्टर से मिली.

उन्होंने इस मौके पर बताया कि पिछले पांच सालों से वे न्याय के लिए गुहार लगा रही है. लेकिन कांग्रेस सरकार होने के कारण उनकी सुनवाई नहीं हुई. उन्हें डॉ. राजकुमार शर्मा द्वारा बंधक बनाकर रखा गया था. डॉ. रूपा माथुर के सामने आने के बाद डॉ. शर्मा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Read More
{}{}