trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11378059
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं: भाजपा नेता ने 12 गौशालाओं में लंपी के इलाज के लिए दिए 1-1 लाख रुपये

झुंझुनूं में भाजपा नेता निश्चित चौधरी बबलू की ओर से लंपी रोग के इलाज के लिए जिले की 12 गौशालों को एक-एक लाख रुपये की मदद दी है. 

Advertisement
झुंझुनूं: भाजपा नेता ने 12 गौशालाओं में लंपी के इलाज के लिए दिए 1-1 लाख रुपये
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 03, 2022, 11:12 AM IST

Jhunjhunu: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जा रहा है. इसी क्रम में झुंझुनूं में भाजपा नेता निश्चित चौधरी बबलू की ओर से लंपी रोग के इलाज के लिए जिले की 12 गौशालों को एक-एक लाख रुपये की मदद दी है. 

झुंझुनूं शहर के बंधे के बालाजी मंदिर में हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद नरेंद्र कुमार थे. बबलू चौधरी ने बताया कि सेवा पखवाड़े के तहत झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र की सभी गौशालाओं को आयुर्वेदिक औषधियों, टीकाकरण और दवाई का निशुल्क वितरण किया गया. 

इस मौके पर सुलताना मंडल अध्यक्ष बलजीत शर्मा, भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष बहादुरमल स्वामी, जिला प्रवक्ता शहर मंडल अध्यक्ष कमलकांत शर्मा, प्रवीण स्वामी, कृष्णकांत, बुद्धराम सैनी, यशपालसिंह जयपहाड़ी, चरणसिंह सरपंच, मनीष बिशनपुरा सरपंच, पूर्व सरपंच गोवला महिपाल सिंह, सूर्यप्रकाश पंचायत समिति प्रतिनिधि उदावास, राकेश सहल मौजूद रहे. 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बबलू चौधरी ने कहा विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव को सेवा पखवाड़ा के तहत मना रहे हैं. इसी क्रम में हमने सोचा क्या बेहतर हो सकता है? गायों पर आई लंपी संक्रमण को हराने के लिए गौशालाओं को और अधिक मजबूती देने की कोशिश में यह प्रयास रहा. इसी प्रयास में जमा पूंजी में से कुछ निकाल कर यदि मैं गायों के लिए कुछ कर पाऊ तो बेहद खुशी होती है. 

झुंझुनूं में हम ईमानदारी से सेवा करने आए है और हमने हमारे पिताजी से सेवा सीखी है. कार्यक्रम में दो दर्जन से अधिक गौ सेवकों का सम्मान भी किया गया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पधारे ग्रामीण आंचल और शहरी क्षेत्र से आए गौसेवकों का धन्यवाद दिया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद नरेंद्र कुमार ने कहा कि सेवा पखवाड़ा में गायों की सेवा ऐतहासिक कदम है. बबलू चौधरी में सेवा की भावना है, जब इन्होंने एक कदम आगे बढ़ाया. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढे़ंः 

Read More
{}{}