trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11400878
Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu: झुंझुनूं में भामाशाह सम्मान समारोह आयोजित, ये लोग रहे मौजूद

झुंझुनूं में शिक्षा विभाग की ओर से 161 भामाशाहों का सम्मान किया गया साथ ही उन्हें प्रेरित करने वाले 44 प्ररेरकों का भी सम्मान किया गया.

Advertisement
भामाशाह सम्मान समारोह
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 18, 2022, 05:26 PM IST

Jhunjhunu: झुंझुनूं में शिक्षा विभाग की ओर से शिक्षा के क्षेत्र में स्कूलों के भौतिक विकास में सहयोग करने वाले भामाशाहों तथा प्रेरकों का भी सम्मान किया गया. समसपुर रोड़ स्थित विज्डम सिटी में जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी के मुख्यातिथ्य में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला परिषद सीईओ जवाहर चौधरी ने की. प्रारम्भिक जिला शिक्षा अधिकारी मनोज ढाका ने बताया कि इस बार भामाशाहों के सम्मान की जिम्मेवारी प्रारंभिक शिक्षा विभाग को सौंपी गई.

यह भी पढे़ं- धनतेरस से पहले ही धन की वर्षा, इस तारीख को खरीदें ये सामान, भरे रहेंगे घर के भंडार

सम्मान समारोह में जिलेभर के 161 भामाशाहों का सम्मान किया गया साथ ही उन्हें प्रेरित करने वाले 44 प्ररेरकों का भी सम्मान किया गया. जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि झुंझुनूं के भामाशाहों का शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा योगदान रहा हैं. भामाशाहों की वजह से झुंझुनूं शिक्षा के क्षेत्र में अव्वल रहा हैं. शिक्षा के क्षेत्र में आज जिस बुलन्दी पर झुंझुनूं हैं उसमें यहां के भामाशाहों का बड़ा योगदान रहा हैं साथ ही प्रेरक भी बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने भामाशाहों को प्रेरित किया और भामाशाहों ने दिल खोल कर सरकारी विद्यालयों भौतिक विकास में अपना अहम योगदान दिया. इस दौरान प्रारम्भिक जिला शिक्षा अधिकारी मनोज ढाका ने भामाशाहों का आभार जताया.

Reporter - Sandeep Kedia 

यह भी पढे़ं-धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल

Read More
{}{}