trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12002360
Home >>Jhunjhunu

Jhunjhunu: झुंझुनूं बार एसोसिएशन के चुनाव हुए संपन्न, दीपेंद्र सिंह ने 62 वोटों से मारी बाजी

Jhunjhunu news: झुंझुनूं बार एसोसिएशन के चुनाव हुए संपन्न. झुंझुनूं बार एसोसिएशन के चुनाव दीपेंद्र सिंह बने अध्यक्ष. अजय स्वामी उपाध्यक्ष और अमरपाल चुने गए महासचिव.उपाध्यक्ष पद पर अजय स्वामी ने कविता सैनी को 96 मतों से हराया.

Advertisement
दीपेंद्र सिंह
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Dec 09, 2023, 03:06 PM IST

Jhunjhunu news: झुंझुनूं बार एसोसिएशन के चुनाव हुए संपन्न. झुंझुनूं बार एसोसिएशन के चुनाव दीपेंद्र सिंह बने अध्यक्ष. अजय स्वामी उपाध्यक्ष और अमरपाल चुने गए महासचिव. नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने कहा अधिवक्ताओं की समस्या पर करेंगे काम.

चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न 
झुंझुनूं में अभिभाषक संघ के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हुए. शुक्रवार को अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव और सदस्य पद के लिए हुए चुनाव में अधिवक्ताओं ने मतदान किया. मतदान के तुरंत बाद मतगणना हुई. अभिभाषक संघ के अध्यक्ष पद पर दीपेन्द्र सिंह विजय हुए. उन्होंने विजय कुमार ओला को 62 मतों से पराजित किया. उपाध्यक्ष पद पर अजय स्वामी ने कविता सैनी को 96 मतों से हराया.

योजना बनाकर काम करेंगे
 महासचिव पद पर अमरपाल भीमसरिया ने आदिल खान को 86 मतों से हराया. 453 अधिवक्ताओं में से 397 अधिवक्ताओं ने मतदान में भाग लिया. नवनिर्वाचित अभिभाषक संघ के अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह ने कहा कि वकीलों की समस्याओं और अभिभाषक संघ के विकास को लेकर योजना बनाकर काम करेंगे. साथ ही अधिवक्ता निधि को लेकर काम किया जाएगा. उन्होंने निर्वाचन के पश्चात सभी अधिवक्ताओं का आभार ज्ञापित किया.

62 वोटों से मात 
झुंझुनूं बार एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह ने विजय कुमार ओला को 62 वोटों से मात दी. यहां पर अध्यक्ष पद के लिए मैदान में चार प्रत्याशी उतरे थे. जिनमें से दीपेन्द्र सिंह को 192 मत, विजय कुमार 130 मत वहीं राकेश कुमार 55 वोट तो साथ ही कैलाश चंद्र को 20 मत मिले. महासचिव पद पर अमरपाल भीमसरिया ने जीत दर्ज की . अमरपाल भीमसरिया ने आदिल खान को 86 वोटों से मात दी. 

यह भी पढ़ें:  कल बताया जाएगा राजस्थान के सीएम का नाम, विधायक दल के साथ सीपी जोशी प्रेसवार्ता

यह भी पढ़ें:मुख्यमंत्री के नाम में हो रही देरी पर अशोक गहलोत का बड़ा बयान, दिल्ली रवाना होने से पहले कहा ये

Read More
{}{}