trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11350426
Home >>Jhunjhunu

क्या झुंझुनूं में है सबकुछ ऑल इज वेल! SP मृदुल कच्छावा से अचानक मिलने पहुंचे मंत्री गुढ़ा

Jhunjhunu: क्या झुंझुनूं में सबकुछ ऑल इज वेल है. यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि मंत्री राजेंद्र गुढ़ा अचानक SP मृदुल कच्छावा से मिलने पहुंचे

Advertisement
क्या झुंझुनूं में है सबकुछ ऑल इज वेल! SP मृदुल कच्छावा से अचानक मिलने पहुंचे मंत्री गुढ़ा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 13, 2022, 08:04 PM IST

Jhunjhunu: झुंझुनूं में सबकुछ ऑल इज वेल चल रहा है क्या! यह सवाल हम नहीं. बल्कि सियासी गलियारों में पूछा जा रहा है. क्योंकि अपनी दबंग छवि के रूप में पहचाने जाने वाले सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा अचानक झुंझुनूं पहुंचे और एसपी कार्यालय में एसपी मृदुल कच्छावा से मुलाकात की.

करीब 15 से 20 मिनट तक दोनों के बीच बातचीत हुई. लेकिन इस बातचीत को लेकर किसी को कोई जानकारी नहीं है. लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि गत दिनों एसपी मृदुल कच्छावा ने गुढ़ागौड़जी एसएचओ संजय वर्मा को लाइन हाजिर कर दिया था. तब से थाने में नया एसएचओ भी लगाना था. वहीं एसएचओ संजय वर्मा, मंत्री गुढ़ा के चेहेतों में शामिल है.

बहरहाल, मुलाकात के बाद मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि झुंझुनूं से निकल रहे थे. एसपी मृदुल कच्छावा अच्छा काम कर रहे थे. इसलिए उनसे मिलने के लिए आ गया. कोई खास बात नहीं. वहीं उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या पुलिस के लिए चैलेंज है. आगे ऐसी घटना ना हो और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो. इसके लिए उन्होंने एसपी से बात की है. बहरहाल, एक मंत्री का एसपी के कार्यालय आना, कई तरह की चर्चाओं को जन्म दे गया है.

Reporter- Sandeep Kedia

जैसलमेर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Gold- Silver Price: सोना मंदा और चांदी कीमतों में आया जबरदस्त उछाल, जानिए आज का भाव

ये भी पढ़ें- दर्दनाक: पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकुओं से हमला कर मार डाला, फिर आत्महत्या कर ली

Read More
{}{}