trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11286528
Home >>Jhunjhunu

खेतड़ी : ठेकेदारों के बुरे व्यवहार से आमजन परेशान, दी आंदोलन की चेतावनी

आमजन को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है साथ ही गड्ढों में पानी भर जाने के कारण आए दिन राहगीर हादसे का भी शिकार हो रहे हैं. 

Advertisement
ठेकेदारों के बुरे व्यवहार से आमजन परेशान
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 03, 2022, 02:23 PM IST

Jhunjhunu:  खेतड़ी कस्बे में चल रहे सीवरेज लाइन के काम में अनियमितता और ठेकेदार कर्मचारियों के द्वारा आम नागरिकों से बुरे व्यवहार   करने को लेकर युवाओं ने एसडीएम को ज्ञापन देकर कार्रवाई करने की मांग की है.

युवाओं की ओर से एसडीएम जयसिंह चौधरी को दिए ज्ञापन में बताया कि खेतड़ी कस्बे में सीवरेज लाइन डालने के लिए ठेका कंपनी द्वारा पूरे कस्बे में जगह-जगह सड़क तोड़कर गड्ढे कर दिए. जिससे आमजन को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है साथ ही गड्ढों में पानी भर जाने के कारण आए दिन राहगीर हादसे का भी शिकार हो रहे हैं. 

इस संबंध में ठेकेदार के कर्मचारियों से कस्बे का एक प्रतिनिधिमंडल मिला तो ठेकेदार के कर्मचारियों ने उनकी समस्या का समाधान करने की बजाय उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और इसी तरह कार्य करने की धमकी भी दी। ठेकेदार के कर्मचारियों द्वारा किए गए व्यवहार को लेकर कस्बेवासियों में भारी रोष है.

यह भी पढ़ें - छात्रसंघ चुनावों को लेकर FSI की बैठक, छात्रहितों में खड़े रहने वाले को मिलेगा समर्थन

उन्होंने एसडीएम के माध्यम से चेतावनी देते हुए कहा कि यदि समय रहते उक्त कार्य को जल्द ही संपन्न नहीं करवाया गया और टूटी सड़कों को दुरुस्त नहीं करवाया तो मजबूरन कस्बे वासियों को आंदोलन की राह अपनानी पड़ेगी. इस दौरान उन्होंने ठेकेदार से कार्य में प्रगति लाने के लिए पाबंद करने और खोदे गए सड़क के गड्ढों को जल्द भरने की मांग की है. 

 एसडीएम जयसिंह ने बताया कि सड़क टूटने से कस्बे में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस संबंध में नगर पालिका ईओ प्रमोद जांगिड़ व ठेकेदार को बुलाकर जल्द ही समस्या का समाधान करने के दिशा निर्देश दिए जाएंगे। इस मौके पर अमित सिंह उसरिया, पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र सिंह चौहान, गौतम मेहरा, नरेंद्र सिंह, रजत शर्मा, सोनू कुमावत, बंटी विनायक, पुष्पेंद्र सिंह, नाड़सिंह, प्रवीण सिंह, राहुल कुमावत, रवि, अभिषेक सहित अनेक युवा मौजूद रहे.

झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क करें 

Reporter: Sandeep Kedia

 

 

Read More
{}{}