trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11898378
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं: पुलिस थाने के पास मुक्तिधाम में मिला अधजला शव, हत्या करने की आशंका

झुंझुनूं न्यूज: पुलिस थाने के पास मुक्तिधाम में अधजला शव मिला. हत्या करने की आशंका शव को देखकर लगाई जा रही है. फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
झुंझुनूं: पुलिस थाने के पास मुक्तिधाम में मिला अधजला शव, हत्या करने की आशंका
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Oct 04, 2023, 02:33 PM IST

नवलगढ़, झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं के नवलगढ से बड़ी खबर मिल रही हैं. नवलगढ़ थाने से महज पचास कदम की दूरी पर स्थित मुक्तिधाम में अधजला शव मिला है. मुक्तिधाम में अधजला शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई हैं.

युवक का अधजला शव मिला

 सूचना के बाद मौके पर नवलगढ़ पुलिस पहुंची है और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार नवलगढ़ पुलिस थाने से सटे मुक्तिधाम में एक युवक का अधजला शव मिला है. युवक को देर रात को मुक्तिधाम में जलाने का प्रयास किया गया है. मगर युवक का शव जल नहीं पाया. सुबह मुक्तिधाम में सेवाभाव से नियमित सफाई करने आने वाले लोग पहुंचे एक जगह धुआं उठता देख लोग उस जगह पहुंचे और देखा एक युवक का अधजला शव पड़ा था.

 एसएफएल टीम को मौके पर बुलाया

 इसके बाद लोगों ने नवलगढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना के बाद प्रशिक्षु आरपीएस कृष्णराज जांगिड़ व एसआई गिरधारी लाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना को लेकर जानकारी जुटाई. पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी खंगाल रही हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए डॉग स्कवायड और एसएफएल टीम को मौके पर बुलाया गया है. डॉग स्कवायड टीम और एसएफएल टीम मौके से साक्ष्य जुटाएगी. रात को मुक्तिधाम में शव जलाने को लेकर स्थानीय लोगों ने हत्या कर शव जलाने की आशंका जताई है. नवलगढ़ पुलिस मामलें की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़िए

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

Read More
{}{}