trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11453783
Home >>Jhunjhunu

अधेड़ ने बुहाना में जहर खाकर दी जान, 18 दिन पहले ही बेटी को ससुराल किया था विदा

Buhana News: एक हरियाणा निवासी ने बुहाना की बणी में जहर खाकर जान दे दी. मृतक ने 18 दिन ही पहले ही ​अपनी बेटी की शादी की थी. 

Advertisement
अधेड़ ने बुहाना में जहर खाकर दी जान, 18 दिन पहले ही बेटी को ससुराल किया था विदा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 23, 2022, 10:36 AM IST

Buhana, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के बुहाना की बणी में एक हरियाणा निवासी अधेड़ ने जहर खाकर जान दे दी. मृतक व्यक्ति ने करीब 18 दिन ही पहले ही ​अपने गांव में अपनी बेटी की धूमधाम से शादी की थी. 

इसके बाद से वह कभी तनाव में भी नहीं दिखा, लेकिन कल सुबह वह बुहाना बणी में स्थित एक आश्रम में आया और देर शाम को इसी आश्रम के पास वह बेसुध हालत में मिला, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. 

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक 54 वर्षीय राजवीर पुत्र अमरसिंह ब्राह्मण मूल रुप से खेती का काम करता था. मृतक हरियाणा के पातुवास महराणा चरखी दादरी का रहने वाला था. परिजनों ने बताया कि 18 दिन पहले ही अपनी बेटी की शादी की थी. 

सुबह बुहाना बणी में स्थित आश्रम में आया था, जहां पर उसका नियमित आना-जाना था. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया दिया है. परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है, लेकिन अब तक ये पता नहीं चल सका है कि अधेड़ ने ऐसा कदम क्यों उठाया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Reporter- Sandeep Kedia 

Read More
{}{}