trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11398809
Home >>Jhunjhunu

लक्ष्मणगढ़ में बीजेपी की हुंकार रैली, झुंझुनूं मुख्यालय से 250 गाड़ियों की हुई एक साथ रवानगी

 सोमवार को भाजपा की हुंकार रैली सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में हो रही है, जिसमें हिस्सा लेने के लिए झुंझुनूं से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता रवाना हुए हैं. 

Advertisement
लक्ष्मणगढ़ में बीजेपी की हुंकार रैली, झुंझुनूं मुख्यालय से 250 गाड़ियों की हुई एक साथ रवानगी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 17, 2022, 12:50 PM IST

झुंझुनूं: सोमवार को भाजपा की हुंकार रैली सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में हो रही है, जिसमें हिस्सा लेने के लिए झुंझुनूं से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता रवाना हुए हैं. झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर स्थित बंधे के बालाजी मंदिर परिसर से भी भाजपा नेता निषित चौधरी बबलू के नेतृत्व में 250 से अधिक गाड़ियों का काफिला लक्ष्मणगढ़ के लिए रवाना हुआ. भाजपा नेता निषित चौधरी बबलू ने बताया कि प्रदेश सरकार के झूठे वादे और किसान विरोधी नीति का गुस्सा झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र के हर गांव और ढाणी में है. 

इसी का परिणाम है, एक छोटे से निवेदन पर झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र के हर गांव और ढाणी से बड़ी संख्या में किसान भाजपा की इस रैली में शामिल होने के लिए रवाना हुए हैं, जो आज लक्ष्मणगढ़ में ना केवल प्रदेश सरकार को चेताने का काम करेंगे.

बल्कि आगामी साल होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेकर आएंगे. इसके अलावा भी झुंझुनूं जिले के हर विधानसभा क्षेत्र से अलग-अलग जगहों से भाजपा कार्यकर्ता किसानों के साथ लक्ष्मणगढ़ के लिए रवाना हुए है.

रिपोर्टर- संदीप केडिया

ये भी पढ़ें- New Invention: ssolar panels के लिए IIT Jodhpur ने विकसित की सेल्फ क्लिनिंग कोटिंग, ONGC ने किया सहयोग

 

Read More
{}{}