trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11471590
Home >>Jhunjhunu

घर के बाहर खड़ी थी बाइक, चोर आया और थाने के सामने से पैदल ही लेकर चलता बना

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में एक बाइक चोर घर के बाहर खड़ी बाइक को पैदल ही चुरा ले गया. थाने के पास से निकले इस बाइक चोर को रोकने-टोकने वाला कोई नहीं था. इससे पहले भी बैंकों से पैसे उड़ाने की वारदातों में पुलिस अभी खाली हाथ हैं.

Advertisement
घर के बाहर खड़ी थी बाइक, चोर आया और थाने के सामने से पैदल ही लेकर चलता बना
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 05, 2022, 04:39 PM IST

Jhunjhunu: झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में दिन हो या रात. चोर उचक्कों की वारदातों ने कस्बेवासियों का जीना मुहाल कर दिया है. ताजा वारदात बीती रात की है. जहां पर एक बाइक चोर घर के बाहर खड़ी बाइक को पैदल ही चुरा ले गया. थाने के पास से निकले इस बाइक चोर को रोकने-टोकने वाला कोई नहीं था. इससे पहले भी बैंकों से पैसे उड़ाने की वारदातों में पुलिस अभी खाली हाथ हैं.

इस तरह की वारदातों के चलते कस्बे में पुलिस के खिलाफ गुस्सा पैदा हो रहा है. जानकारी के मुताबिक बीती रात को व्यापारी प्रशांत अग्रवाल ने अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी की हुई थी. रात को करीब सवा दो बजे एक बाइक चोर आया और बाइक को पैदल ही चलाता हुआ ले गया. बाइक चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी कैमरों के मुताबिक यह बाइक चोर थाने के पास से होकर गुजरा और फिर गायब हो गया. सवाल यह खड़ा होता है कि रात्रि में सख्त गश्त की बात कहने वाली पुलिस को ना तो यह बाइक चोर दिखा और ना ही किसी ने इसे टोका. फिलहाल चोरी की एफआईआर थाने में दर्ज करवा दी गई है. पुलिस हर बार की तरह बाइक की तलाश करने का आश्वासन दे रही है. लेकिन आए दिन हो रही वारदातों से पुलिस की साख पर सवाल खड़ा हो रहा है.

Reporter- Sandeep Kedia

यह भी पढे़ं- आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

Read More
{}{}