trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11302588
Home >>Jhunjhunu

उदयपुरवाटी में तिरंगा यात्रा पर मधुमक्खियों का हमला, तेज डीजे की आवाज से हुई परेशान

झुंझुनूं के उदयपुरवाटी  में रविवार को युवाओं  के जरिए  निकाली जा रही तिरंगा यात्रा पर अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, जिससे दो दर्जन से अधिक  लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक उदयपुरवाटी कस्बे में एमजेएफ स्टेडियम से आयोजित तिरंगा यात्रा को जैसे ही युवाओं के जरिए  शुरू किया. 

Advertisement
उदयपुरवाटी में तिरंगा यात्रा पर मधुमक्खियों का हमला, तेज डीजे की आवाज से हुई परेशान
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 14, 2022, 09:37 PM IST

Udaipurwati: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी  में रविवार को युवाओं  के जरिए  निकाली जा रही तिरंगा यात्रा पर अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, जिससे दो दर्जन से अधिक  लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक उदयपुरवाटी कस्बे में एमजेएफ स्टेडियम से आयोजित तिरंगा यात्रा को जैसे ही युवाओं के जरिए  शुरू किया. औरवापसी में यह यात्रा जैस ही मुजरावाली ढाणी  के पास पहुंची तो डीजे के तेज आवाज से मधुमक्खियों ने अपना छत्ता छोड़ कर  युवाओं पर हमला बोल दिया. 

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

तिरंगा रैली पर हमले की सूचना मिलते ही पार्षद अजय तसीड़ मौके पर पहुंचे और करीब एक दर्जन घायल हुए युवाओं को सीएचसी पहुंचाया गया. वहीं, एक दर्जन युवाओं को मौके पर ही दवा दी गई. घटना की सूचना मिलने पर चेयरमैन रामनिवास सैनी भी अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछ. एक साथ इतने सारे घायल आने पर अस्पताल में भी  हड़कंप मच गया.

Reporter: Sandeep Kedia

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}