trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11354578
Home >>Jhunjhunu

विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

खेतड़ी थाना इलाके के बबाई में प्रेमिका से मिलने आए हरियाणा के चार युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को छुड़वा कर खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल में भर्ती करवाया. डॉक्टरों की टीम ने चारों युवकों की हालत गंभीर होने पर झुंझुनू रेफर कर दिया.

Advertisement
विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 16, 2022, 07:58 PM IST

Khetri: झुंझुनूं के खेतड़ी थाना इलाके के बबाई में शुक्रवार को बदमाशी करने आए हरियाणा के चार युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को छुड़वा कर खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल में भर्ती करवाया. डॉक्टरों की टीम ने चारों युवकों की हालत गंभीर होने पर झुंझुनू रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार बबाई की ढाणी सिरवाला में हरियाणा के आठ युवक बदमाशी करने के लिए क्षेत्र में आए थे. इस दौरान दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और दो युवक मौके का फायदा उठाकर भागने लगे. इस दौरान ग्रामीणों ने पीछा कर उन दोनों को भी पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें- जयपुर, जोधपुर, अजमेर के बिजली उपभोक्ताओं ने एडवांस बिल जमा ना किया तो कटेगा कनेक्शन

चारों युवकों की धुनाई की. सूचना पर चौकी प्रभारी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और उनको ग्रामीणों से छुड़वा कर खेतड़ी के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. एसआई मदनलाल ने बताया कि नारनौल तहसील के रहने वाले नसीबपर निवासी 23 वर्षीय राहुल पुत्र राजेश, 17 वर्षीय अजय पुत्र प्रेम चंद्र, धरसू निवासी 22 वर्षीय सचिन पुत्र किशनलाल और 22 वर्षीय विशाल पुत्र अजयपाल अपने दोस्तों के साथ बबाई की ढाणी सिरवाला में आए थे. इनको ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी, जिससे चारों युवक घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- पानी पीने के लिए तालाब में उतरा युवक, पैर फिसलने से डूबा, चप्पलों से हुई पहचान

गंभीर हालत होने पर झुंझुनूं रैफर करवाया

पुलिस की ओर से पूछताछ में सामने आया कि नसीबपुर निवासी राहुल का एक विवाहिता से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जो 11 अगस्त को उसे भगाकर भटिंडा ले गया था. इसके बाद वह 13 अगस्त को वापस आ गई थी. इस दौरान यह युवक अपने दोस्तों के साथ दोबारा यहां मिलने के लिए आया था. जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया. ग्रामीणों ने पकड़ कर मारपीट करने से चारों युवक घायल हो गए.

प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने पर झुंझुनूं रैफर करवाया गया है. पुलिस जांच में सामने आया कि इन युवकों ने कुछ दिन पहले ही ढाणी में रहने वाले विवाहिता के पति के डीजे में आग भी लगा दी थी और अब यह दोबारा बदमाशी के लिए आने की बात सामने आई है. पुलिस द्वारा घायल युवकों से पूछताछ में सामने आया कि यह एक गाड़ी में आठ लोग आए थे, जिनमें चार युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और चार युवक गाड़ी लेकर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक किसी भी तरफ से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. 

Reporter- Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें- चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग, गैराज का सामान और दो एक्टिवा खाक

झुंझुनूं जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}