trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11233522
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं : ढाणा तन देवलावास में एक व्यक्ति ने किया सुसाइड, भतीजे ने पुलिस से मांगी सुरक्षा

 झुंझुनूं के पचेरी कलां थाना इलाके के देवलावास पंचायत के ढाणा गांव में जहरीला पदार्थ खाने से एक व्यक्ति की  मौत हो गयी. मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है.

Advertisement
मृतक
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 26, 2022, 12:54 PM IST

Jhunjhunu: झुंझुनूं के पचेरी कलां थाना इलाके के देवलावास पंचायत के ढाणा गांव में जहरीला पदार्थ खाने से एक व्यक्ति की  मौत हो गयी. मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस ने बताया कि ढाणा निवासी गुलशनसिंह राजपूत ने रिपोर्ट दी है कि उसके ताऊ विजय सिंह खेत में बनी झोपड़ी में रहते थे, शनिवार को उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया. जानकारी के अनुसार जब गुलशन सिंह  विजय सिंह को खाने का पूछने गया तो,वह अचेत अवस्था में मिला. जिसकी सूचना घर वालों को दी गई, इसके बाद विजय सिंह को पचेरी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे नारनौल ले जाने की बात कही. नारनौल ले जाते हुए रास्ते में भांखरी के पास विजय सिंह ने दम तोड़ दिया, जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस को  मृतक विजयसिंह की जेब से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था कि राजेश व उसके भाईयों ने उसे प्रताडि़त किया हैं तथा कुछ दिनों पहले राजेश व उसके भाईयों से धमकी भी मिली थी. 

यह भी पढ़ें-बारां को 5 नई एम्बुलेंस की सौगात, ग्रामीण क्षेत्र को मिलेगी राहत

मृतक के भतीजे ने आरोप लगाया कि जब उसके ताऊ विजय सिंह ने जहर खाया था, इसके बाद भी उसके मोबाइल पर अनजान नंबरों से दो-तीन बार कॉल आया और फोन करने वाले ने धमकी दी कि यदि वह इस मामले की जानकारी पुलिस को देगा तो अंजाम बुरा होगा. मृतक के भतीजे ने कहा कि दोषियों पर सख्त से सख्त कारवाई कि जाये एवं दोषियों को सजा दी जाये एवं मेरे परिवार की सुरक्षा की जाये. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया हैं. वहीं रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter - Sandeep Kedia

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}