trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11289740
Home >>Jhalawar

झालावाड़ में मवेशी चराने पर ग्रामीणों के बीच आपसी पथराव, पुलिस बल किया तैनात

जिले के रटलाई थाना क्षेत्र में  मवेशी चराने को लेकर 2 गांवों के ग्रामीणों के बीच झड़प होने का मामला सामने आया है.  मामला बढ़ता देख इस दौरान ग्रामीणों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

Advertisement
 झालावाड़ में मवेशी चराने पर ग्रामीणों के बीच आपसी पथराव, पुलिस बल किया तैनात
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 05, 2022, 05:07 PM IST

JHALAWAR:  जिले के रटलाई थाना क्षेत्र में  मवेशी चराने को लेकर 2 गांवों के ग्रामीणों के बीच झड़प होने का मामला सामने आया है.  मामला बढ़ता देख इस दौरान ग्रामीणों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

 मामले की जानकारी देते हुए रटलाई थाना अधिकारी ने बताया कि, थाना क्षेत्र के सूरजपुरा तथा टेकली गांव के बीच वन भूमि का चारागाह है, जहां मवेशी चराने को लेकर दोनों गांवों के ग्रामीणों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. शुक्रवार को भी दोनों गांव के ग्रामीण आमने-सामने हो गए और एक दूसरे पर पथराव कर दिया. 

दोनों पक्षों के बीच हुई झड़प और पत्थरबाजी में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, जिसमें कुछ गंभीर घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है. वहीं,  घटना की सूचना मिलते ही रटलाई थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के करीब 2 दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. बहरहाल, दोनों गांव में पुलिस ने एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है. 
Reporter: Mahesh Parihar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}