Home >>Jhalawar

हंगामा: कांग्रेस पार्षदों ने टेबल-कुर्सियां पलटीं, बैठक में एजेंडे को लेकर भड़के

Jhalawar News: झालावाड़ नगर परिषद में आयोजित बोर्ड बैठक में बुधवार को कांग्रेस पार्षदों ने नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने हॉल की टेबल-कुर्सियां तक पलट दीं. बाद में कांग्रेस पार्षद बैठक निरस्त करने की मांग कर धरने पर बैठ गए. 

Advertisement
हंगामा: कांग्रेस पार्षदों ने टेबल-कुर्सियां पलटीं, बैठक में एजेंडे को लेकर भड़के
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 16, 2022, 06:13 PM IST

Jhalawar: झालावाड़ नगर परिषद में आयोजित बोर्ड बैठक में आज कांग्रेस पार्षदों ने नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया और सभा हॉल की टेबल-कुर्सियां तक पलट दीं. बाद में कांग्रेस पार्षद विभिन्न मामलों को लेकर बोर्ड बैठक निरस्त करने की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए. 

यह भी पढ़ेंः मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े

गौरतलब है की झालावाड़ नगर परिषद में भाजपा का बोर्ड है. ऐसे में सभापति प्रदीप राजावत और आयुक्त रूही तरन्नुम द्वारा बोर्ड बैठक को लेकर सूचना दी गई थी. नगर परिषद के सभागार में बैठक में भाजपा सहित कुछ कांग्रेस पार्षद भी चर्चा कर रहे थे, उसी दौरान नेता प्रतिपक्ष शुभेंद्र हाड़ा के नेतृत्व में दर्जन भर कांग्रेस पार्षद बैठक में पहुंचे और बैठक के एजेंडे के बिंदुओं को लेकर रोष जताते हुए हंगामा शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः सीताराम मंदिर के महंत किशनदास महाराज के चेले ने कागजों में हेराफेरी कर बेच डाली जमीन

इस दौरान भाजपा और कांग्रेस पार्षदों में धक्का मुक्की भी हुई. उसी दौरान कांग्रेस पार्षदों ने सभागार की टेबल कुर्सियां भी पलट दीं. हंगामे की सूचना मिलते ही कोतवाली सीआई चंद्रज्योति भी नगर परिषद पहुंची और पार्षदों की समझाइश की.
 
कांग्रेस पार्षद शुभेंद्र हाड़ा ने कहा कि बैठक के एजेंडे में बड़ा बाजार का डिवाइडर तोड़ने का प्रस्ताव शामिल है, जबकि डिवाइडर को एक माह पहले ही तोड़ दिया गया. शहर में अतिक्रमण की भरमार है, जिसे सभापति की मौन स्वीकृति मिली हुई है. इस में बोर्ड बैठक को निरस्त किया जाए. 

यह भी पढ़ेंः कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

उधर सभापति प्रदीप सिंह ने कहा कि प्रतिपक्ष अपनी बात बैठक में शालीनता से रखें, उनके पक्ष को सुना जाएगा. एजेंडे को 29 पार्षदों की सहमति से पास कर दिया गया है. 
आयुक्त रूही तरन्नुम ने भी कांग्रेस पार्षदों की शैली पर तल्खी दिखाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्षदों ने टेबल कुर्सियां पलट कर अभद्रता का परिचय दिया है. मामले में आवश्यक कार्रवाई करेगी. बाद में कांग्रेस पार्षद एसडीएम कार्यालय पहुंचे और बैठक को लेकर नाराजगी जताई जिस पर एसडीएम मनीषा तिवारी ने जांच का आश्वासन दिया है.

Reporter- Mahesh Parihar

{}{}