trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11927769
Home >>Jhalawar

राजस्थान क्राइम: 80 हजार की अवैध देसी शराब सहित एक आरोपी गिरफ्तार, पिकअप भी जब्त

राजस्थान क्राइम: 80 हजार की अवैध देसी शराब सहित एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही पिकअप को भी जब्त किया गया है. फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
राजस्थान क्राइम: 80 हजार की अवैध देसी शराब सहित एक आरोपी गिरफ्तार, पिकअप भी जब्त
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Oct 23, 2023, 04:53 PM IST

झालावाड़ न्यूज: झालावाड़ जिले के भालता थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए करीब 80 हजार रुपए कीमत की 25 पेटी देसी शराब सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस दौरान शराब तस्करी में प्रयुक्त की गई पिकअप वाहन को भी जब्त कर लिया.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान अपराधिक गतिविधियों,शराब तस्करी और नकदी के परिवहन की लगातार सूचनाएं मिल रही है, जिनका चुनाव को प्रभावित करने के लिए उपयोग होता है. ऐसे में झालावाड़ पुलिस द्वारा सीमावर्ती क्षेत्रों में चेक पोस्ट बनाई गई है, तो वहीं मुख्य मार्गों पर भी लगातार नाकेबंदी कर जांच की जा रही है.

भालता थाना पुलिस द्वारा भी खोखरिया पुलिया के समीप नाकेबंदी की गई थी. इस दौरान वहां से गुजर रही एक पिकअप वाहन को संदेह के आधार पर रोककर तलाशी ली तो उसमें से 25 पेटी अवैध देशी शराब बरामद हुई. जिसे पुलिस ने जब्त कर आरोपी कमल सिंह को एक्साइज एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने आरोपी द्वारा शराब तस्करी में प्रयुक्त की गई पिकअप वाहन को भी जब्त कर लिया है. बरामद शराब की पुलिस द्वारा करीब 80 हजार रुपए कीमत बताई गई है. गौरतलब है कि शराब तस्करों के विरुद्ध झालावाड़ जिला पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाई की जा रही है. एक दिन पूर्व भी मनोहरथाना पुलिस ने कस्बे के गुराड़ी तिराहे पर संचालित अवैध शराब गोदाम पर छापेमारी की थी और करीब 7 लाख रुपए की शराब बरामद करने में सफलता हासिल की थी. 

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

 

Read More
{}{}