trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11409383
Home >>Jhalawar

दीपावली पर दहशत, युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी गई हत्या

मृतक के साथी जूबेर ने बताया कि आरिश के साथ बाइक से जा रहा था, उसी दौरान छोटू जोशी और अदनान नामक युवक बाइक से आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

Advertisement
दीपावली पर दहशत, युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी गई हत्या
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 24, 2022, 05:26 PM IST

Jhalawar: झालावाड़ शहर के मामा भांजा फॉरेस्ट रोड पर आज बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही एसपी रिचा तोमर सहित पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

पूरे मामले में झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार झालावाड़ शहर के पीलखाना निवासी आरिश नामक युवक अपने साथी के साथ मामा भांजा फॉरेस्ट रोड पर बाइक से जा रहा था. उसी दौरान बाइक सवार दो अन्य युवक आए और इन पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में आरिश को गले में गोली लगने से गंभीर घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के साथी जूबेर ने बताया कि आरिश के साथ बाइक से जा रहा था, उसी दौरान छोटू जोशी और अदनान नामक युवक बाइक से आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

जिसमें वह तो बाल-बाल बच गया, लेकिन आरिश के गले में गोली लगी और उसने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल में जमा हो गए, तो वहीं पुलिस के आला अधिकारी व एसपी रिचा तोमर, एएसपी चिरंजीलाल मीणा, डीएसपी बृजमोहन मीणा सहित भारी पुलिस जाब्ता भी मौके पर पहुंचा. मृतक के शव को फिलहाल मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. वहीं पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं.

Reporter- Mahesh Parihar

ये भी पढ़ें- झुंझुनूं: शहीद रोहिताश्व कुमार का पोषाणा गांव में होगा अंतिम संस्कार, ग्रामीणों ने 10 KM की तिरंगा रैली निकालकर दी श्रद्धांजलि​

 

Read More
{}{}