trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11257849
Home >>Jhalawar

झालावाड़ : पंचायत सहायकों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, नियमितीकरण की मांग

  झालावाड़ में राजस्थान ग्राम पंचायत सहायक संघ के तत्वाधान में दर्जनों पंचायत सहायकों ने अर्धनग्न होकर मिनी सचिवालय के बाहर प्रदर्शन किया. पंचायत सहायकों ने शिक्षा विभाग में अडॉप्ट कर नियमित करने की मांग करते हुए, जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

Advertisement
प्रदर्शन करते ग्राम पंचायत सहायक
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 14, 2022, 09:19 PM IST

Jhalawar:  झालावाड़ में राजस्थान ग्राम पंचायत सहायक संघ के तत्वाधान में दर्जनों पंचायत सहायकों ने अर्धनग्न होकर मिनी सचिवालय के बाहर प्रदर्शन किया. पंचायत सहायकों ने शिक्षा विभाग में अडॉप्ट कर नियमित करने की मांग करते हुए, जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. पंचायत सहायकों का कहना है कि ग्राम पंचायत सहायक झालावाड़ में भी बड़ी संख्या में प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर, शिक्षा विभाग के अधीन कार्य करते हुए शिक्षा के स्तर को सुधारने में लगातार कार्य कर रहें हैं. प्रदेश सरकार द्वारा चुनावी घोषणा पत्र में उनके स्थायीकरण का वादा किया गया था, लेकिन चुनावी घोषणा पत्र के अनुरूप कांग्रेस सरकार ने कार्य नहीं किया.

पंचायत सहायकों को अडॉप्ट करने के लिए शिक्षा निदेशालय बीकानेर ने एक पत्र बनाकर सरकार के पास भेजा था, जिसके तहत 15 जून तक अडॉप्ट की प्रक्रिया तथा इसके बाद की स्क्रीनिंग प्रक्रिया होनी थी, लेकिन समयावधि निकल जाने के बावजूद भी मामले को लेकर सरकार ने कोई गंभीरता नहीं दिखाई. ऐसे में प्रदेश के हजारों ग्राम पंचायत सहायक अपनी मांगों को लेकर आज आंदोलन पर उतरे हैं, जिसके तहत उन्होंने अर्धनग्न प्रदर्शन करते हुए, सरकार से मांगों को पूरा करने सहित स्थाईकरण की मांग की है. उनकी मांगों को शीघ्र पूरा नहीं किया गया, तो आगामी दिनों में ग्राम पंचायत सहायक उग्र प्रदर्शन को मजबूर हो जाएंगे.

Reporter - Mahesh Parihar

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Read More
{}{}