Home >>Jhalawar

झालरापाटन: तालाब में तैरता मिला युवक का शव, 2 दिन से नहीं लौटा था घर

झालरापाटन शहर के गोमती सागर तालाब में आज एक युवक का शव मिला. शव को पानी से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया. 

Advertisement
झालरापाटन: तालाब में तैरता मिला युवक का शव, 2 दिन से नहीं लौटा था घर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 08, 2022, 12:52 PM IST

Jhalrapatan, Jhalawar News: झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर के गोमती सागर तालाब में आज एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही झालरापाटन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पानी से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया. मृतक की शिनाख्त बिट्टू उर्फ राकेश यादव निवासी झालरापाटन के तौर पर हुई है. 

मृतक के भाई शिवचद ने बताया कि उसका भाई राकेश उर्फ बिट्टू यादव बजरी का वाहन चलाता था, ऐसे में कई मर्तबा पहले भी 2 से 3 दिन तक घर नहीं आता था. गत 5 दिसंबर को भी वह घर से निकला था, लेकिन अगले दिन नहीं आया. ऐसे में परिवार वालों ने सोचा कि बजरी गाड़ी को कहीं बाहर लेकर गया होगा. 

आज पुलिस द्वारा सुबह सूचना मिली, कि उसके भाई बिट्टू उर्फ राकेश का शव गोमती सागर तालाब के गणगौर घाट के समीप पानी में तैरता मिला है. सूचना पर वे मौके पर पहुंचे और इसके बाद जिला अस्पताल की मोर्चरी आए है. मृतक के भाई ने बताया कि उसकी परिवार से कोई अनबन भी नहीं थी, ऐसे में वह किसी हादसे का शिकार हुआ है या आत्महत्या की यह पता नहीं. 

इधर पूरे मामले में झालरापाटन थाना पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा गोमती सागर तालाब के गणगौर घाट के समीप युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी, जिस पर झालरापाटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

शव की शिनाख्त झालरापाटन के यादव मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय युवक राकेश उर्फ बिट्टू यादव के तौर पर हुई है, जिस पर उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. हालांकि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का दिखाई दे रहा है. परिजनों के पर्चा बयान दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. 

Reporter- Mahesh Parihar

{}{}