trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11894334
Home >>Jhalawar

झालावाड़: फंदे से लटककर युवक ने दी जान, शराब पीने का आदी था मृतक

झालावाड़ न्यूज: फंदे से लटककर युवक ने जान दे दी. शराब पीने का मृतक आदी था. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

Advertisement
झालावाड़: फंदे से लटककर युवक ने दी जान, शराब पीने का आदी था मृतक
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Sep 30, 2023, 02:45 PM IST

झालावाड़ न्यूज: झालावाड़ शहर के राड़ी के बालाजी इलाके में आज सुबह एक युवक ने अपने ही घर के कमरे में फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली. मृतक राधेश्याम कुम्हार करीब 32 वर्ष का था, जो नल और लाइट फिटिंग का काम करता था. परिजनों ने उसे फंदे पर लटका देखा, तो नीचे उतारकर आनन फानन में जिला अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया. 

नल और लाइट फिटिंग का काम करता था मृतक

मामले की जानकारी देते हुए मृतक के बड़े भाई हरिओम ने बताया कि उसका छोटा भाई राधेश्याम कुम्हार जिसकी उम्र करीब 32 वर्ष थी. वह नल और लाइट फिटिंग का काम करता था. बीते 15 दिनों से वह घर पर ही रह रहा था और काम पर नहीं जा रहा था. राधेश्याम बीते कुछ दिनों से शराब पीने का भी आदी हो गया था.

आज सुबह भी सभी परिजनों ने उसे देखा था, लेकिन कुछ देर बाद जब उसके कमरे की कुंडी लगी मिली. मृतक के भतीजे ने खिड़की से झांक कर देखा, तो राधेश्याम रस्सी के फंदे पर लटका हुआ था. सूचना पर परिजनों ने फाटक खोलकर उसे फंदे से नीचे उतारा और जिला अस्पताल लाए, जहां डॉक्टर्स ने राधेश्याम को मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया है. ऐसे में झालावाड़ कोतवाली पुलिस ने पर्चा बयान दर्ज कर शव परिजनों को सौप दिया है और मामला अनुसंधान में ले लिया है. 

 

ये भी पढ़िए

राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक  

जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह

जयपुर न्यूज:जानिए कौन हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनियुक्त कुलपति 

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का विपक्ष पर बड़ा हमला, नाम लिए बगैर कहा—कुछ लोगों का हाजमा गड़बड़ हो जाता है

Read More
{}{}