trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12228710
Home >>Jhalawar

Jhalawar News: महिला शिक्षिका से हुई मारपीट को लेकर ग्रामीणों में गुस्सा, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग हुई तेज

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के झालरापाटन क्षेत्र के मंगाल इलाके में महिला शिक्षिका से हुई मारपीट को लेकर ग्रामीणों में गुस्सा है.जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है. आक्रोशित कर्मचारी संघ ने मिनी सचिवालय में प्रदर्शन किया है.   

Advertisement
शिक्षिका के साथ हुई मारपीट से आक्रोशित कर्मचारी संघ का मिनी सचिवालय में प्रदर्शन.
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Apr 30, 2024, 02:12 PM IST

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के झालरापाटन क्षेत्र के मंगाल इलाके मे तीन दिन पहले महिला शिक्षिका से स्कूल से लौटते वक्त मारपीट कर लूटपाट करने के मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं.घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं होने पर लगातार लोगों का रोष बढ़ता जा रहा है.

सरकारी कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया

 सोमवार को झालरापाटन सदर थाने पर इलाके के आधा दर्जन गांवों के ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया था, तो वहीं, आज झालावाड़ जिला कलेक्ट्रेट पर राज्य कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के बैनर तले सरकारी कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया. जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर जल्द से जल्द महिला शिक्षिका से मारपीट कर लूटपाट की घटना के आरोपी बदमाश की गिरफ्तारी की मांग की.

गिरफ्तार करने में देरी हो रही है

संयुक्त मोर्चा राज्य कर्मचारी संघ की ओर से झालावाड़ मिनी सचिवालय पहुंचकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया गया.इस दौरान बड़ी संख्या में महिला शिक्षिकाएं और अन्य विभागों की महिला कार्मिक ने जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ और झालावाड़ डिप्टी हर्षराज सिंह खरेड़ा को सौंपे ज्ञापन में बताया कि चंद्रलेखा अध्यापिका के साथ हुई मारपीट और लूटपाट की घटना के अपराधी को गिरफ्तार करने में देरी हो रही है.

शीघ्र आंदोलन किया जाएगा

इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को 3 दिन में गिरफ्तार कर फास्ट ट्रैक अदालत के माध्यम से अपराधी को सख्त से सख्त सजा दिलवाने की कार्रवाई की जाए। अन्यथा राज्य कर्मचारी संयुक्त मोर्चा झालावाड़ के बैनर तले शीघ्र आंदोलन किया जाएगा.साथ ही राज्य कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए कर्मचारी सुरक्षा अधिनियम पारित किया जाए. गौरतलब है कि पिछले वर्ष भी झालावाड़ जिले के झालरापाटन इलाके में एक शिक्षक की चाकू घोंपकर निर्मम हत्या कर दी गई थी, और अब फिर महिला शिक्षिका पर हमला कर लूटपाट की गई है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: अब्बास की बॉलिंग के दिवाने हुए कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल, देखिए पूरा VIDEO

 

Read More
{}{}