trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11645279
Home >>Jhalawar

ईदगाह रोड पर देर रात मामूली कहासुनी में दो पक्षों में जोरदार झड़प, 3 गंभीर घायल

झालावाड़ न्यूज: मामूली कहासुनी में दो पक्षों में झड़प हो गई. जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.  

Advertisement
ईदगाह रोड पर देर रात मामूली कहासुनी में दो पक्षों में जोरदार झड़प, 3 गंभीर घायल
Stop
Mahesh Parihar|Updated: Apr 09, 2023, 02:38 PM IST

Jhalawar: झालावाड़ शहर के ईदगाह रोड भोई मोहल्ला में देर रात मामूली कहासुनी में दो पक्षों में जोरदार झड़प हो गई. इस दौरान हुई आपसी मारपीट में 3 लोग घायल हुए हैं, वहीं एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर के बाहर खड़ी स्विफ्ट कार को अपना निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ की. उत्पाती एक बाइक भी उठाकर ले गए.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ डीएसपी बृजमोहन मीणा ने बताया कि झालावाड़ शहर के ईदगाह रोड पर स्थित भोई मोहल्ला में देर रात कुछ युवक सिगरेट पी रहे थे, उसी दौरान एक परिवार की महिलाओं ने जब उन्हें टोका, तो युवकों ने महिलाओं व परिवार के साथ गाली गलौज व अभद्रता की. जिसके थोड़ी ही देर बाद ही तीनों युवक करीब 35-40 लोगों के साथ एक बार फिर वहां पर पहुंचे और उस परिवार के घर में घुसकर पुरुषों से मारपीट की.

इस दौरान परिवार की महिलाओं ने उनके साथ भी अभद्रता का आरोप लगाया है. भीड़ में आए लोगों ने घर के बाहर खड़ी एक कार को भी तोड़ फोड़ कर भारी नुकसान पहुंचाया, तो वहीं एक बाइक को भी उठा कर ले गए. इस दौरान दोनों पक्षों में हुई आपसी झड़प में कुल 3 लोग घायल हुए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता देखते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले के अन्य थाना अधिकारियों व पुलिस जाब्ते को बुलाकर क्षेत्र में तैनात कर दिया गया.

फिलहाल इलाके में शांति है. उधर घटना के बाद दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली थाने में एक दूसरे के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया गया है, तो वहीं पुलिस ने भी पूरे मामले में दो लोगों को डिटेन किया है. घटना में घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः  नदबई में मूर्ति पॉलिटिक्स पर भड़के उप-प्रधान, नेताओं से कहा-अब नहीं होगा बर्दाश्त

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में  पीएनजी और सीएनजी की दरों में कमी, 9 अप्रैल से लागू नई दरें

Read More
{}{}